Home | Haryana | Faridabad | vipul goyal said Pending cases quickly dealt with soon

सुनी गईं 15 शिकायतें, उद्योग मंत्री बोले- विभागीय अधिकारी लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाएं

कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने की। इसमें 15 शिकायतें रखी गईं।

Bhaskar News| Last Modified - Nov 18, 2017, 07:11 AM IST

vipul goyal said Pending cases quickly dealt with soon
सुनी गईं 15 शिकायतें, उद्योग मंत्री बोले- विभागीय अधिकारी लंबित मामलों को जल्द से जल्द निपटाएं

फरीदाबाद।  पुन्हाना चौक स्थित महारानी किशोरी कन्या महाविद्यालय में शुक्रवार को जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक की अध्यक्षता उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने की। इसमें 15 शिकायतें रखी गईं। इनमें लगभग सभी शिकायतों का मौके पर ही निवारण कर दिया गया। कुछ शिकायतों पर संबंधित विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के कारण उन्हें मौके पर ही शीघ्र मामले में रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा गया। शिकायतें राशन डिपो पर सामग्री मिलने, बिजली कनेक्शन में लापरवाही करने पुलिस द्वारा कार्रवाई करने जैसी थीं। मंत्री ने सभी शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए कहा कि विभागीय अधिकारी लंबित शिकायतों को शीघ्र निपटाएं। बैठक में पलवल के विधायक करण दलाल ने डेंगू, बिजली की कटौती बुजुर्गों की काटी गई पेंशन की शिकायतें रखीं। मंत्री गोयल ने विभागीय अधिकारियों से इस मामले में शीघ्र ही स्पष्टीकरण देने के लिए कहा। 
 


नहीं सुनीं शिकायतें 
बैठक में  होडल आसपास के गांवों से आए एक भी फरियादी की शिकायत नहीं सुनी गई। इस कारण उन्हें निराश होकर लौटना पड़ा। कष्ट निवारण समिति की बैठक शुरू होते ही अधिकारी ने गेट पर खड़े फरियादियों को अंदर नहीं जाने दिया। बैठक के बाहर हाथों में शिकायतें लिए खड़े कुछ फरियादी बैठक को मात्र दिखावा बता रहे थे। होडल निवासी शान्ति भूषण, गांव कलसाड़ा निवासी सुनील के अनुसार बैठक की जानकारी मिलते ही वह अपने दस्तावेज लेकर यहां पहुंचे थे लेकिन गेट पर तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। 

prev
next
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

Trending Now