PIX: ओलिंपिक में दिखा था इनका जादू, बिना मैदान में उतरे सुर्खियां में छाईं / PIX: ओलिंपिक में दिखा था इनका जादू, बिना मैदान में उतरे सुर्खियां में छाईं

बीजिंग ओलिंपिक और लंदन ओलिंपिक में एंकरिंग करके कांथी डी सुरेश खेलप्रेमियों के दिलों पर छा गई थीं।

Apr 30, 2014, 12:23 AM IST
फरीदाबाद. IPL का सीजन है और हर तरफ खेल की बात हो रही है। खेल की जब भी बात होती है तो कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। लेकिन कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जिनका खेल से तो कोई वास्ता नहीं होता, लेकिन खेल के मैदान में उतरना भर उन्हें दुनिया की नजर में बड़ा बना देता है। ऐसा ही एक नाम है फरीदाबाद की कांथी डी सुरेश का। जिन्होंने खेल के मैदान में भले ही अपना जौहर न दिखाया हो, लेकिन मैदान में रहकर खूब वाहवाही बटोरी है। हम बात कर रहे हैं बीजिंग ओलिंपिक में एंकरिंग कर चुकी कांथी डी सुरेश की। कांथी लंदन ओलिंपिक में भी एंकरिंग करके खेलप्रेमियों के दिलों पर छा गई थीं।
यह खूबसूरत एंकर फरीदाबाद नगर निगम कमिश्नर डॉ. डी सुरेश की पत्नी हैं। इन्होंने अपनी शादनार एंकरिंग से न केवल खुद का, बल्कि पूरे देश का नाम रोशन किया है। कांथी ने हरियाणा का गौरव बढ़ाने में एक खास योगदान दिया है। कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान हरियाणा सरकार ने उन्हें पुरस्कृत भी किया था।
नोट- यह खबर Dainikbhaskar.com की तरफ से चलाई जा रही [email protected] सीरीज के तहत चलाई जा रही है।
(आगे की स्लाइड्स में जानिए कांथी की कहानी और देखिए अपने परिवार के साथ उनकी तस्वीरें)
X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना