पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Beijing Olympic Anchor Kanthi D Suresh Faridabad Haryana

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

PIX: ओलिंपिक में दिखा था इनका जादू, बिना मैदान में उतरे सुर्खियां में छाईं

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फरीदाबाद. IPL का सीजन है और हर तरफ खेल की बात हो रही है। खेल की जब भी बात होती है तो कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता। लेकिन कुछ चेहरे ऐसे होते हैं जिनका खेल से तो कोई वास्ता नहीं होता, लेकिन खेल के मैदान में उतरना भर उन्हें दुनिया की नजर में बड़ा बना देता है। ऐसा ही एक नाम है फरीदाबाद की कांथी डी सुरेश का। जिन्होंने खेल के मैदान में भले ही अपना जौहर न दिखाया हो, लेकिन मैदान में रहकर खूब वाहवाही बटोरी है। हम बात कर रहे हैं बीजिंग ओलिंपिक में एंकरिंग कर चुकी कांथी डी सुरेश की। कांथी लंदन ओलिंपिक में भी एंकरिंग करके खेलप्रेमियों के दिलों पर छा गई थीं।
यह खूबसूरत एंकर फरीदाबाद नगर निगम कमिश्नर डॉ. डी सुरेश की पत्नी हैं। इन्होंने अपनी शादनार एंकरिंग से न केवल खुद का, बल्कि पूरे देश का नाम रोशन किया है। कांथी ने हरियाणा का गौरव बढ़ाने में एक खास योगदान दिया है। कॉमनवेल्थ गेम्स के दौरान हरियाणा सरकार ने उन्हें पुरस्कृत भी किया था।
नोट- यह खबर Dainikbhaskar.com की तरफ से चलाई जा रही PRIDE@HARYANA सीरीज के तहत चलाई जा रही है।
(आगे की स्लाइड्स में जानिए कांथी की कहानी और देखिए अपने परिवार के साथ उनकी तस्वीरें)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें