बिजली काटने को लेकर जजपा के शहरी जिलाध्यक्ष के परिवार पर किया हमला

Faridabad News - पंचवटी हनुमान मंदिर के निकट रामचंद कॉलोनी में ट्रांसफॉर्मर से लाइट काटने को लेकर दो दर्जन लोगों ने कुछ लोगों पर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Palwal News - attack on jjp39s urban district president39s family to cut power
पंचवटी हनुमान मंदिर के निकट रामचंद कॉलोनी में ट्रांसफॉर्मर से लाइट काटने को लेकर दो दर्जन लोगों ने कुछ लोगों पर लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी व फावड़े से घायल कर जान से मारने की नियत से गोली भी चलाई। गनीमत रही कि गोली किसी भी व्यक्ति को नहीं लगी। झगड़े में गंभीर रूप से घायल हुए दो लोगों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। इस संबंध में शहर थाना पुलिस ने जजपा के शहरी अध्यक्ष की शिकायत पर तीन नामजद सहित 25-30 के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

शहर थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि रामचंद कॉलोनी निवासी जजपा के शहरी अध्यक्ष तुहीराम भारद्वाज ने दी शिकायत में कहा है कि शुक्रवार की रात करीब दस बजे ट्रांसफार्मर से उनके घर की लाइट काट दी गई थी। लाइट को देखने के लिए जब वे ट्रांसफार्मर के पास पहुंचे तो सामने वाले मकान से श्रीचंद व उसके पुत्र पवन, महेंद्र तथा एक नौकर बाहर आए और कहने लगे की लाइट उन्होंने काट रखी है, वे अपने स्वीमिंग पूल में पानी भर रहे हैं, जब तक वह नहीं भर जाता तब तक लाइट चालू नहीं होगी। उन्होंने जब इस बात पर विरोध जताया तो श्रीचंद व उसके पुत्र झगड़ा करने पर उतारु हो गए।

शोर सुनकर उनके पड़ोसी अशोक, बलदेव व पप्पन भी मौके पर आ गए और वहां से अपने घर की तरफ चल दिए। उसी दौरान श्रीचंद के पुत्र पवन व महेंद्र ने अपने साथियों को सूचना देकर बुला लिया। आरोप है इसके करीब एक घंटे बाद पवन, महेंद्र व उनके 25-30 अन्य साथी हाथों में लाठी-डंडा, कुल्हाड़ी, फावड़े व देशी कट्टा ले लैस होकर पीड़ित व उसके भतीजे राकेश, चचेरे भाई पप्पन व बिजेंद्र के घर पर पहुंचे और हमला कर दिया। हमलावरों ने जान से मारने की नियत से गोली भी चलाई, लेकिन गनीमत रही कि गोली किसी की नहीं लगी। आरोपियों ने ईंट-पत्थरों से उनके घरों के बाहर लगी लाइटों को भी तोड़ दिया। पीड़ित का कहना है कि इस हमले में उसका भतीजा राकेश व बिजेंद्र गंभीर रुप से घायल हो गए। झगड़े का शोर सुनकर अशोक, देवदत्त, बलदेव व हरकेश मौके पर पहुंचे तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घायल अवस्था में घायलों को उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया।

X
Palwal News - attack on jjp39s urban district president39s family to cut power
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना