दहेज में नगदी-कार नहीं लाईं तो दो विवाहिताएं घर से निकालीं

Faridabad News - शादी में नकदी व कार न मिलने पर अलग-अलग जगह से दो विवाहिताओं को प्रताड़ित करने व उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:16 AM IST
Palwal News - did not bring cash car in dowry then brought two marriages out of the house
शादी में नकदी व कार न मिलने पर अलग-अलग जगह से दो विवाहिताओं को प्रताड़ित करने व उनके साथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर घर से निकालने के मामले में पुलिस ने ससुराल पक्ष के 13 आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जिला पुलिस प्रवक्ता मंजीत सिंह ने बताया कि पिंगौड़ गांव निवासी विवाहिता सुमन ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी शादी 16 जनवरी-17 को जिला गौतमबुद्ध नगर (यूपी) के सहाब नगर निवासी मनोज के साथ हुई थी। शादी में मिले दान दहेज से उसकी ससुराल पक्ष के लोग संतुष्ट नहीं हुए और दहेज में बड़ी कार व पांच लाख रुपए लाने की मांग करने लगे। दहेज लाने में असमर्थता जताने पर पीड़िता को उसके पति मनोज, ससुर राजवीर, सास आशा देवी, ननंद सुमन, देवर सोनू व श्रीराम ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर घर से निकाल दिया।

वहीं, न्यू कॉलोनी पलवल निवासी मीणा ने कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी शिवाजी मार्केट पीतमपुरा (दिल्ली) निवासी नवीन के साथ हुई थी। शादी में मिले दहेज से उसकी ससुराल पक्ष के लोग संतुष्ट नहीं हुए और शादी के बाद 15 लाख रुपए नकदी की मांग करने लगे। दहेज लाने से मना करने पर पीड़िता को उसके पति नवीन, ससुर रणजीत, सास शंकुतला, सोनू, मीनू, संजय व सुशील ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर घर से निकाल दिया।

X
Palwal News - did not bring cash car in dowry then brought two marriages out of the house
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना