एक माह पहले बनाया गया डिवाइडर टूटा, अधिकारी चुप

Faridabad News - नगर निगम के अधिकारी विकास कार्यों में गुणवत्ता से समझौता न करने का दावा करने से नहीं थकते, लेकिन ठेकेदार...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:15 AM IST
Faridabad News - divorce created a month ago officials shut
नगर निगम के अधिकारी विकास कार्यों में गुणवत्ता से समझौता न करने का दावा करने से नहीं थकते, लेकिन ठेकेदार अधिकारियों की मिलीभगत से गड़बड़ी करने से बाज नहीं आ रहे। हैरानी की बात यह है कि निगम अधिकारी ऐसे ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई करने से बच रहे हैं। ताजा मामला डबुआ पाली रोड का है। यहां एक महीने पहले बनाया गया डिवाइडर टूट गया। इसके पहले बनाई गई सड़क में भी दरार आई थी।

कॉलोनी निवासी बिजेंद्र त्यागी ने बताया कि डिवाइडर को बनाते समय ही काफी लापरवाही बरती जा रही थी। डिवाइडर के बीच में निगम ने मिट्टी डालने के बजाय खाली प्लाट में पड़ा हुआ कचरा डाल दिया था। जब इस बारे में डिवाइडर बनाने वाले कर्मचारियों से कहा गया तो उन्होंने बात को अनसुना कर दिया। त्यागी के अनुसार डबुआ पाली की सीमेंटेड सड़क में भी एक माह में ही दरार पड़ आ गई थी। उन्होंने मामले की शिकायत निगम कमिश्नर अनीता यादव से की थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि ठेकेदार और निगम अधिकारियों की मिलीभगत से खराब गुणवत्ता वाली सड़कें और डिवाइडर बनाए जा रहे हैं। उधर एक्सईएन विजय सिंह ढाका का कहना है कि डिवाइडर टूटने के बारे में जानकारी नहीं है। अगर डिवाइडर टूटा है तो उसे तुरंत सही करा दिया जाएगा।

X
Faridabad News - divorce created a month ago officials shut
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना