बार-बार उधार पैसे वापस मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी तो परेशान बिजनेसमैन ने उठाया बड़ा कदम / बार-बार उधार पैसे वापस मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी तो परेशान बिजनेसमैन ने उठाया बड़ा कदम

dainikbhaskar.com

Dec 08, 2018, 09:00 PM IST

खून से लथपथ व्यापारी को देख परिजनों के उड़ गए होश

faridabad businessman suicide with his gun in faridabad, haryana

फरीदाबाद, हरियाणा। सेक्टर-10 में एक व्यापारी ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मारकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड के पीछे 36 लाख रुपए का लेनदेन कारण बताया जा रहा है। शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे व्यापारी ने अपने ही घर में लाइसेंसी पिस्तौल से गोली मार ली। सूचना मिलते ही मौके पर एसीपी बलबीर सिंह, एसएचओ महेश कुमार औरसेक्टर -11 के चौकी इंचार्ज याकूब खान टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। पुलिस की परिजनों की शिकायत पर आगे की कर रही है।

मृतक के भाई गजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि उसका भाई बिजेंद्र सिंह चौहान (60) फरीदाबाद हाउसिंग बोर्ड कालोनी में अपने परिवार के साथ रहते थे। उनका पोकलेन मशीन और माइनिंग का कारोबार ह और बिजेंद्र सिंह चौहान को दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक व्यापारी से 36 लाख रुपए लेना थे, लेकिन वो व्यापारी काफी समय से पैसे नहीं दे रहा था। आरोप है कि बिजेंद्र सिंह चौहान कुछ दिनों पहले भी पैसे मांगने गया था, जिस पर उस व्यापारी ने उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए अपने ऑफिस से भगा दिया था।

X
faridabad businessman suicide with his gun in faridabad, haryana
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543