मनोरंजन के लिए मार-मारकर हाथ-पैर तोड़ देता था फ्रैक्चर गैंग, फिर वीडियो करता था वायरल, ताकि लोग डरें

हरियाणा न्यूज: फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किए तीन लुटेरे।

dainikbhaskar.com

Mar 14, 2019, 12:35 PM IST
Haryana, Faridabad Hindi news, shocking video of loot, lootere shoots video during beating

फरीदाबाद, हरियाणा। लूट के दौरान पीड़ितों को बेरहमी से पीटने वाले तीन लुटेरों को क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया है। ये लुटेरे सिर्फ अपना टेरर दिखाने पीड़ितों के हाथ-पैर तोड़ते थे। फिर वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देते थे। इस गैंग को फ्रैक्चर गैंग कहा जाने लगा था।
-क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने गैंग को पकड़ा है। इसका सरगना नचौली भूपानी निवासी कुलभूषण उर्फ कुल्लू पुत्र ज्ञानचंद है। इनके कब्जे से तमंचा, लोहे के रॉड, घटना में प्रयोग की जाने वाली कार भी बरामद की गई है।
-शहर के कई थानों में इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज हैं। पकड़े गए दो अन्य बदमाशों की पहचान शाहबाद तिगांव निवासी दीपक पुत्र महेंद्र व भारत कॉलोनी खेड़ी पुल निवासी अंकित पुत्र श्याम सुंदर के रूप में हुई है।
-एसीपी ने बताया कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 प्रभारी सुमेर सिंह को मुखबिर से सूचना मिली की फ्रैक्चर गैंग का सरगना कुलभूषण उर्फ कुल्लू अपने दो साथियों के साथ फरीदाबाद आ रहा है। पुलिस ने नचौली गांव के पास ही घेराबंदी कर तीनों को धर दबोचा।
-बदमाशों ने 4 दिसंबर 2018 को सूरजकुंड क्षेत्र में एक व्यक्ति को अगवा कर लूटपाट की भी घटना को अंजाम दिया था। सीपी क्राइम ब्रांच अनिल कुमार ने बताया कि ये बदमाश अपने नाम का भय पैदा करने के लिए इस तरह का अपराध करते थे।

X
Haryana, Faridabad Hindi news, shocking video of loot, lootere shoots video during beating
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना