पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Faridabad News Faridabad State Congress Spokesman Vikas Chaudhary Shot Dead Death

फरीदाबाद: प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी को गोली मारी, मौत

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की गुरुवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात फरीदाबाद के सेक्टर-9 में चाैधरी के घर से महज 500 मीटर दूर हुई। चाैधरी सुबह 9 बजे एक जिम के अागे कार खड़ी कर रहे थे। इसी दाैरान एक गाड़ी में अाए हमलावराें ने उन पर दाे तरफ से अंधाधुंध फायरिंग कर दी। महज 22 सेकेंड में बदमाशों ने 20 से अधिक राउंड फायर किए। इनमें से करीब 10 गोलियां चाैधरी काे लगीं। स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दाैरान उनकी माैत हाे गई। हत्याराें काे पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर इस हत्याकांड की निंदा की है।

हमलावर बेधड़क आए और कार के सामने आकर ड्राइविंग सीट पर बैठे विकास चौधरी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं

सीसीटीवी फुटेज के अनुसार विकास नौ बजकर दो मिनट 12 सेकेंड पर जिम के बाहर अपनी कार खड़ी कर रहे थे। उनके ठीक पीछे हमलावरों की कार पहुंची। नौ बजकर दो मिनट 24 सेकेंड पर कार से दाे हमलावर उतरे। नौ बजकर दो मिनट 34 सेंकेंड पर चाैधरी काे छलनी कर दिया गया। इसके बाद नौ बजकर दो मिनट 41 सेंकेंड पर तीसरा शख्स हत्या की तसल्ली करने पहुंचा। नौ बजकर दो मिनट 51 सेंकेंड पर तीनों बदमाश फरार हो गए।

परिवार का रंजिश से इनकार| विकास चाैधरी अपने छोटे भाई गौरव के साथ मिलकर फाइनेंस कंपनी चलाते थे। उनकी 14 अाैर सात साल की दो बेटियां हैं। उनके पिता आरसी चौधरी बिजली बोर्ड से एसडीओ पद से रिटायर्ड हैं। आरसी चौधरी ने किसी रंजिश की बात से इनकार किया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार विकास चाैधरी के खिलाफ भी फरीदाबाद के थानों में हत्या के प्रयास, अगवा करने और मारपीट समेत कई केस दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं...