बेटी को जिंदा जलाने वाला पिता अरेस्ट, पुलिस रिमांड पर

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:15 AM IST

Faridabad News - पलवल. ऑनर किलिंग मामले में आरोपी पिता गिरफ्तारी के बाद पुलिस की हिरासत में भास्कर न्यूज| पलवल जिले के दीघोट में...

Palwal News - father arist burnt alive to police on remand
पलवल. ऑनर किलिंग मामले में आरोपी पिता गिरफ्तारी के बाद पुलिस की हिरासत में

भास्कर न्यूज| पलवल

जिले के दीघोट में हुए ऑनर किलिंग मामले में आरोपी पिता पुलिस पूछताछ में बताया कि अवैध संबंधों के चलते उसने अपनी नाबालिग बेटी के साथ पहले मारपीट की और बाद में तेल डालकर जिंदा जला दिया। इस दिल दहला देने वाली घटना को आरोपी ने उस समय अंजाम दिया जब उसकी बेटी घर पर अकेली थी। घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया था। सदर थाना पुलिस ने आरोपी को गुरुवार देर शाम गांव से ही गिरफ्तार कर लिया और उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

सदर थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि दीघोट गांव निवासी गंगाराम ने बुधवार की दोपहर को अपनी बेटी सोनम की बंद कमरे में तेल डालकर जिंदा जलाकर हत्या कर दी थी। गंगाराम ने पूछताछ में बताया कि उसकी नाबालिग बेटी 12वीं में कक्षा में पढ़ती थी और गांव के ही निवासी एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उसने अपनी बेटी को काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। जब उसकी बेटी मारपीट करने के बाद भी नहीं मानी तो उसका गुस्सा बढ़ गया और उसने अपनी बेटी को तेल डालकर मौत के घाट उतार दिया। किसी को इसका शक न हो इसके लिए ही उसने शव को घर के बंद कमरे में जला दिया था।

एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की मौत का कारण चोट मारने व ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाना बताया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में यह भी पूछताछ की जाएगी कि आखिर वह युवक कौन था जिसके चलते लड़की के पिता ने यह कदम उठाया। इसके बारे में रिमांड के दौरान मृतक छात्रा के पिता से पूछताछ की जाएगी और जरूरत पड़ी तो उसे भी पूछताछ में शामिल किया जाएगा।

X
Palwal News - father arist burnt alive to police on remand
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543