लूटपाट करने वाले पांच बदमाश गिरफ्तार

Faridabad News - क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने दुकानदारों से लूटपाट करने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Faridabad News - five robbers arrested for ransacking
क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 की टीम ने दुकानदारों से लूटपाट करने वाले पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से घटना में प्रयोग की जाने वाली एक महंगी बाइक भी बरामद हुई है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान सेक्टर-77 बीपीटीपी झुग्गी निवासी विपिन, विक्रम, रिजवान, अर्जुन सिंह और नीमका गांव निवासी किशन के रूप में हुई है। इनमें चार आरोपी मूल रूप से यूपी और बिहार के रहने वाले हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी नशे के आदी हैं। इसके अलावा नई गाड़ी व बाइक रखने के भी शौकीन हैं। उन्होंने बताया कि पकड़े गए लुटेरे पहले बाजारों में घूमकर दुकानों की रैकी करते हैं। खासकर दुकानदारों के दुकान बंद कर घर जाने के समय का। इसके अलावा मनी ट्रांसफर की दुकान वालों को भी अपना लक्ष्य बनाते थे।

फरीदाबाद. क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़े गए बदमाश।

ऐसे देते थे घटना को अंजाम

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आरोपी एक साथी को दुकानों के पास ही निगरानी के लिए छोड़ देते थे और खुद मोटर साइकिलों पर आगे जाने वाले रोड पर खड़े हो जाते थे। जैसे ही दुकानदार शाम को घर जाने के लिए दुकान से रकम एकत्र कर निकलते तो उनका एक साथी फोन कर तुरंत सूचना दे देता था। ये लोग उसका पीछा कर सुनसान जगह देख पीछे से टक्कर मार के उसे रोक लेते थे। फिर हथियार दिखाकर रुपए लूटकर फरार हो जाते थे। उक्त बदमाशों ने ही 9 जुलाई को एक दुकानदार सद्दाम के पैर में गोली मार कर रुपयों का बैग लूटा था। इनके कब्जे से 65000 रुपए, 3 बैग, एक लैपटॉप, एक तमंचा, लूट की वारदात में प्रयोग 2 पल्सर बाइक बरामद हुई हैं।

X
Faridabad News - five robbers arrested for ransacking
COMMENT