पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Palwal News Go Defenders Against The Assassination Of The Guards Of Police Skirmishes With The Police Highway Jam

गो रक्षक की हत्या के खिलाफ गो रक्षकों की पुलिस के साथ हुई झड़पें, हाईवे किया जाम

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सोमवार देर शाम सौंदहद गांव निवासी गोपाल की गो तस्करों द्वारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इधर पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार काे शव को एंबुलेंस में लेकर गो रक्षा दल के सदस्य नेशनल हाईवे नंबर-19 पर आगरा चौक पहुंच गए और एंबुलेंस को मार्ग के बीच में खड़ा कर जाम लगा दिया। पुलिस ने हलका बल प्रयोग करते हुए गो रक्षकों को मार्ग से खदेड़ कर एंबुलेंस को रवाना करा दिया। जिसके बाद पुलिस व गो रक्षकों के बीच काफी देर तक झड़पें भी हुई। गो रक्षकों की एक गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया, जबकि दूसरी गाड़ी को गो रक्षक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। हाईवे पर पुलिस ने केवल 15 मिनट ही जान लगने दिया क्योंकि कांवड़ियाें के जत्थे भी हाईवे से आ रहे थे। जिसके चलते पुलिस चौकन्नी थी।

जांच के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा
होडल थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि सोमवार को सौंदहद गांव निवासी 35 वर्षीय गोपाल की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मृतक गोपाल के भाई जलबीर की शिकायत पर अज्ञात गो तस्करों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जांच के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा। मृतक गोपाल के शव को पोस्टमार्टम के बाद जिला अस्पताल के शवगृह से एंबुलेंस में रख दिया। गो रक्षकों के विरोध को देखते हुए पुलिस ने एंबुलेंस को अस्पताल में रुकवा लिया। वहां से गो रक्षकों का दल शव रखे एंबुलेंस को जबरन पुलिस से कब्जे में लेकर आगरा चौक ले आए और एंबुलेंस को दिल्ली से आगरा की तरफ जाने वाली साइड में हाईवे पर एंबुलेंस को खड़ा कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। पुलिस बल ने हल्की ताकत का इस्तेमाल कर गो रक्षकों को हाईवे से खदेड़ दिया।

पलवल. पुलिस ने जब एंबुलेंस को गांव के लिए रवाना करने के बाद गो रक्षकों व पुलिस के बीच झड़पें होती हुई।

गो रक्षकों ने दी बंचारी में हाईवे जाम करने की चेतावनी
गाड़ी में भागते समय गो रक्षकों ने पुलिस से कहा था कि हाईवे पर बंचारी गांव में जाम लगाएंगे और फोन पर अन्य गो रक्षकों को इसकी सूचना देनी शुरू कर दी। जिससे जिला पुलिस अलर्ट हो गई और जिले के पलवल शहर, सदर, कैंप, होडल, हसनपुर, हथीन व बहीन थाना सहित अतिरिक्त पुलिस बल को अलर्ट कर हाईवे पर तैनात कर दिया गया। जिसके चलते गो रक्षक जाम नहीं लगा सके और शव को सीधे उनके गांव सौंदहद पहुंचा दिया। परिजनों ने शव को कब्जे में लेकर गांव में अंतिम संस्कार कर दिया।

खबरें और भी हैं...