विज्ञापन

सगाई में ‌1 करोड़ रुपए व जगुआर नहीं मिली तो बारात लेकर नहीं आया दूल्हा / सगाई में ‌1 करोड़ रुपए व जगुआर नहीं मिली तो बारात लेकर नहीं आया दूल्हा

Bhaskar News

Jun 23, 2018, 10:24 AM IST

दहेज का लालच: दूल्हे और उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज।

groom refuses marriage for car demand in dowry
  • comment

फरीदाबाद (हरियाणा)। दहेज लोभी दूल्हे ने एक करोड़ रुपए और जगुआर कार की मांग पूरी न होने पर शादी करने से इंकार कर दिया। लड़की के परिजनों ने लाखाें रुपए खर्च कर बेटी के हाथ पीले करने की पूरी तैयारी कर रखी थी। दूल्हा बारात लेकर नहीं आया। अब पुलिस ने लड़की के पिता की शिकायत पर दूल्हा स्वप्निल और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 51 लाख रु. तक देने को तैयार हो गया था लड़की का पिता...

- जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के सेक्टर-35 के रहने वाले खजान सिंह ने बेटी की शादी दिल्ली के स्वप्निल से तय की थी। रिश्ता तय करते समय एक करोड़ रुपए और जगुआर कार की कोई बात नहीं हुई थी। सामान्य रूप से शादी की बात हुई थी।

- 20 जून को बारात आनी थी। 16 जून को लड़की पक्ष के लोग सगाई करने दिल्ली पहुंचे।

- लड़की पक्ष का आरोप है कि दूल्हे के परिजनों ने बारात लाने से पहले एक करोड़ रुपए और जगुआर कार देने की मांग रखी। ये डिमांड सुनकर लड़की के परिजन हैरान रह गए। फिर भी हैसियत के मुताबिक लड़की के पिता 51 लाख रुपए तक देने को तैयार हो गए, इसके बावजूद वो लोग नहीं माने।

- लड़की वाले बार-बार इज्जत की दुहाई देते रहे। लेकिन 20 जून को लड़का पक्ष बारात लेकर नहीं आया।

कार देने को तैयार थे लड़की के परिजन
- लड़की के परिजन जितेंद्र यादव के अनुसार, शादी करने के लिए हरसंभव लड़की पक्ष के लोग तैयार थे। लेकिन लड़के वाले अपनी डिमांड पर अड़े रहे। लड़की के परिजन मजबूरी में जगुआर कार देने को तैयार भी हो गए।

- यादव का आरोप है कि लड़के वाले एक करोड़ रुपए पर अड़ गए। रिश्तेदारों और बिचौलिए के जरिए मान मनौव्वल चलता रहा। उम्मीद थी शायद व मान जाएं। आखिर में हुआ यह कि 20 जून को बारात लेकर ही नहीं आए।

X
groom refuses marriage for car demand in dowry
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन