• Hindi News
  • Haryana News
  • Faridabad
  • रंजिश में हुआ था भैंसरावली में युवक का मर्डर, पुलिस करेगी नया खुलासा
--Advertisement--

रंजिश में हुआ था भैंसरावली में युवक का मर्डर, पुलिस करेगी नया खुलासा

भैंसरावली गांव में तिगांव निवासी दो युवकों को कुएं में फेंकने के मामले में तिगांव थान की पुलिस गुरुवार को नया...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:00 AM IST
रंजिश में हुआ था भैंसरावली में युवक का मर्डर, पुलिस करेगी नया खुलासा
भैंसरावली गांव में तिगांव निवासी दो युवकों को कुएं में फेंकने के मामले में तिगांव थान की पुलिस गुरुवार को नया खुलासा कर सकती है। पुलिस को यह मामला पूरी तरह से समझ आ गया है। बुधवार देर शाम घायल विकास ने भी पुलिस को बयान नोट करा दिए हैं। चूंकि विकास ही मौके पर था, इसलिए उसे ही पता है कि क्या-क्या हुआ है और आरोपी कौन-कौन हैं। लेकिन यह स्पष्ट हो गया है कि मर्डर रंजिश के चलते हुआ है। हालांकि पुलिस ने इस बारे में अधिक जानकारी देने से इंकार कर दिया। पुलिस चाहती है कि पहले आरोपियों को पकड़ लिया जाए। संभावना है पुलिस गुरुवार तक इनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

ये था मामला

तिगांव निवासी महेंद्र की प|ी कमला ने तिगांव थाने में दी शिकायत में बताया कि 30 अप्रैल को ऋषि, रोहित, महाबीर, सुखराम, सुनील, अनिल उनके बेटे नरेंद्र की हत्या कर उसे कुएं में फेंक दिया। मौके पर बेटे नरेंद्र का दोस्त विकास भी था। उस पर भी हमला कर उसे भी कुएं में फेंक दिया था।

फरीदाबाद. भैंसरावली गांव के कुएं में दो युवकों के गिरे होने की खबर के बाद मौके पर पहंुचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच करते हुए। फाइल फोटो

अब क्या है संभावना

पुलिस जांच में अभी तक इस मामले में दो आरोपियों के नाम सामने आए हैं। जिनका पूरा रोल है। सूत्रों के मुताबिक यह मामला रंजिश का है। मौके पर चार युवक थे। इनमें मृतक और घायल भी शामिल थे। इस मामले में नामजद 6 आरोपियों के बारे में पुलिस कुछ कहने से बच रही है। अब पुलिस उन दोनों युवकों की तलाश में है जो घायल व मृतक के साथ रात को थे। इसके बाद पूरा मामला खुलेगा। मामले की जांच कर रहे एसआई सत्यनारायण ने कहा कि इस मामले में खुलासा गुरुवार को हो सकता है। घायल के बयान नहीं देने से से मृतक की मां ने छह आरोपियों के नाम एफआईआर में दर्ज कराए हैं। अब घायल ने बयान दिया है। लेकिन इसका खुलासा गुरुवार को होगा। क्योंकि पुलिस उन आरोपियों को अरेस्ट करने के चक्कर में है। गुरुवार को पता लगेगा कि इस मामले में किस आरोपी का क्या रोल है और कौन निर्दोष है।

X
रंजिश में हुआ था भैंसरावली में युवक का मर्डर, पुलिस करेगी नया खुलासा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..