Hindi News »Haryana »Faridabad» अंडर-6 आयु वर्ग में लड़कियों में यशतिका ने स्वर्ण और सान्वी ने रजत पदक हासिल किया

अंडर-6 आयु वर्ग में लड़कियों में यशतिका ने स्वर्ण और सान्वी ने रजत पदक हासिल किया

खेल विभाग व जिम्नास्टिक वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में गुरुवार को मोटिवेशनल जिम्नास्टिक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 02:00 AM IST

खेल विभाग व जिम्नास्टिक वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से सेक्टर-12 स्थित खेल परिसर में गुरुवार को मोटिवेशनल जिम्नास्टिक प्रतियोगिता कराई गई। इसमें बच्चों ने हैरतअंगेज प्रस्तुति देकर सभी को हैरान कर दिया।

इसका शुभारंभ सिटी मजिस्ट्रेट कुमारी बलिना ने किया। कोच नवीन सैनी के अनुसार प्रतियोगिता की शुरुआत अंडर-6 आयु वर्ग में नई लड़कियों से हुई। इसमें यशतिका ने बेहतरीन प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक जीता। सान्वी ने रजत पदक अपने नाम किया। इसी आयु वर्ग में लड़कों के मुकाबले में अर्नव पहले स्थान पर रहे। जबकि नवविद्या ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। जो बच्चे एक साल से प्रशिक्षण ले रहे हैं, उनमें अश्विन पहले स्थान पर रहे। शिवम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर-8 आयु वर्ग में साक्षी प्रथम व अनन्या द्वितीय रहीं। अंडर-8 आयु वर्ग में नए लड़कों के मुकाबले में पीयूष ने पहला स्थान प्राप्त किया। एडमिर द्वितीय व आदित्य तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-10 आयु वर्ग में नए बच्चों के मुकाबले में इंद्री ने पहला स्थान प्राप्त किया। दिव्यांशी द्वितीय व सिमरन ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर-8 आयु वर्ग के सेमी एडवांस मुकाबले में लड़कियों में अनुष्का यादव ने शानदार प्रदर्शन कर पहला स्थान प्राप्त किया। प्रतिशिता राणा दूसरे स्थान पर रहीं। जान्वी व मनप्रीत ने संयुक्त रूप से थर्ड पोजीशन प्राप्त की। इसी आयु वर्ग में लड़कों के मुकाबले में रितिक ने स्वर्ण पदक जीता। नितीश ने रजत व रोहित ने कांस्य पदक जीता। अंडर-10 आयु वर्ग में लड़कियों के मुकाबले में निरंजना ने स्वर्ण पदक, वर्तिका रजत और माही ने कांस्य पदक जीता। इसी आयु वर्ग में आदित्य, सागरदीप, लक्ष्यजीत, मनीष और प्रत्यक्ष का शानदार प्रदर्शन रहा। अंडर-10 के एडवांस मुकाबले में लावण्या प्रथम, ईशा रावत द्वितीय व चंचल तीसरे स्थान पर रहीं। अंडर-12 आयु वर्ग में लड़कियों के मुकाबले में निमा ने पहला स्थान प्राप्त किया। जबकि दीक्षा दूसरे स्थान पर रहीं। वर्षा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×