Hindi News »Haryana »Faridabad» मिशन 2019 पर मंथन के लिए कई राज्यों से भाजपा के संगठन मंत्री पहुंचे सूरजकुंड

मिशन 2019 पर मंथन के लिए कई राज्यों से भाजपा के संगठन मंत्री पहुंचे सूरजकुंड

सूरजकुंड स्थित राजहंस होटल में गुरुवार को कई राज्यों से भाजपा के संगठन मंित्रयों के आने का सिलसिला जारी रहा।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 15, 2018, 02:00 AM IST

मिशन 2019 पर मंथन के लिए कई राज्यों से भाजपा के संगठन मंत्री पहुंचे सूरजकुंड
सूरजकुंड स्थित राजहंस होटल में गुरुवार को कई राज्यों से भाजपा के संगठन मंित्रयों के आने का सिलसिला जारी रहा। पार्टी संगठन की तीन दिवसीय बैठक में देश व प्रदेशाें की राजनीति पर चर्चा होगी। माना जा रहा है कि इस बैठक का अहम एजेंडा मिशन 2019 है। 14 से 16 जून तक चलने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहरलाल और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भी शामिल होने की संभावना है। तीन दिवसीय इस बैठक में पहले दिन गुरुवार को संगठन मंत्रियों के आने तक ही सीमित रही। इस बैठक से मीिडया और पार्टी पदािधकािरयांें को पूरी तरह से दूर रखा गया है।

पार्टी सूत्रों के मुतािबक गुरुवार दोपहर से संगठन मंत्रियों के आने का सिलसिला शुरू हो गया था। शाम तक दर्जनभर राज्यों के संगठन मंत्री सूरजकुंड पहुंच चुके थे। इनमें पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल, हरियाणा के संगठन मंत्री सुरेश भट्‌ट, छत्तीसगढ़ से धर्मपाल, पश्चिम बंगाल से सुब्रतो चटर्जी, अरुणाचल प्रदेश से के बाबू, जम्मू कश्मीर से अशोक कौल, राजस्थान से चंद्रशेखर, हिमाचल प्रदेश से पवन राणा आदि शामिल थे। शाम को उक्त पदािधकािरयों ने एक-दूसरे से परिचय प्राप्त किया। आधिकारिक रूप से बैठक शुक्रवार सुबह से शुरू होगी। संगठन की इस बैठक से पार्टी पदािधकािरयों को दूर रखा गया है। व्यवस्था संभालने के लिए पार्टी के प्रदेश महामंत्री संदीप जोशी, भूिम सुधार विकास निगम हरियाणा के चेयरमैन अजय गौड़, भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री देवेंद्र चौधरी और सोहनपाल छोकर की ड्यूटी लगाई गई है। पार्टी सूत्रों का कहना है कि बैठक से मंत्रियों और विधायकों को दूर रखा गया है। इसके अलावा मीिडया को भी दूर रखा गया है। बैठक के बारे में किसी भी पदािधकारी से कोई चर्चा न करने की हिदायत दी गई है।

फरीदाबाद. तीन दिवसीय मीटिंग के लिए सूरजकुंड के राजहंस होटल पहुंचे बीजेपी के सभी संगठन मंत्री मीटिंग से पहले आपस में चर्चा करते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×