• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • भाजपा का चिंतन और मंथन फेल, जनता सिखाएगी सबक: तंवर
--Advertisement--

भाजपा का चिंतन और मंथन फेल, जनता सिखाएगी सबक: तंवर

Faridabad News - हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने सूरजकुंड में भाजपा के तीन दिवसीय मंथन शिविर पर कटाक्ष करते हुए...

Dainik Bhaskar

Jun 16, 2018, 02:00 AM IST
भाजपा का चिंतन और मंथन फेल, जनता सिखाएगी सबक: तंवर
हरियाणा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डा. अशोक तंवर ने सूरजकुंड में भाजपा के तीन दिवसीय मंथन शिविर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपाइयों का मंथन और चिंतन सब फेल है। भाजपाइयों को अब जनता ही सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा यह शिविर मात्र चाट पकौड़ियों तक सीमित है। उन्हें जनता के दुख-दर्द से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि आज देश के 60 करोड़ लोग पीने के पानी को तरस रहे हैं। जहां तपती गर्मी में लोगों को बिजली नसीब नहीं हो रही है वहीं युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। ऐसे में इनका मंथन और चिंतन करना बेमानी है। 2019 के चुनाव में रिजल्ट जनता के सामने होगा। तंवर शुक्रवार को नीलम-बाटा रोड स्थित एक होटल में पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों की जनाकांक्षाओं पर पूरी तरह से फेल साबित हुई है। इसी को लेकर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व एक रणनीति के तहत दिसंबर में चुनाव कराने की सोच रहा है। लेकिन इनकी सब रणनीति धरी की धरी रह जाएगी। कांग्रेस पूरी तरह से चुनाव के लिए तैयार है। प्रदेशाध्यक्ष तंवर ने इनेलो को भाजपा की बी टीम करार देते हुए कहा कि इनेलो और बसपा का गठबंधन दो विपरीत दिशाओं का गठबंधन है, जो कभी मिल नहीं सकते। तंवर के साथ जिला प्रभारी मोहम्मद बिलाल, प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी, प्रदेश सचिव सुमित गौड़ व सत्यवीर डागर, ओबीसी सेल के प्रदेश चेयरमैन राकेश भड़ाना, कांग्रेस के असंगठित प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष ज्ञानचंद आहुजा, नरेश गोदारा आदि मौजूद थे।

X
भाजपा का चिंतन और मंथन फेल, जनता सिखाएगी सबक: तंवर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..