Hindi News »Haryana »Faridabad» जिलास्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में दीपांशु गर्ग ने पहला स्थान हासिल किया

जिलास्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में दीपांशु गर्ग ने पहला स्थान हासिल किया

सेक्टर-28 स्थित दी टाइटन टेबल टेनिस अकादमी में शनिवार को जिलास्तरीय टेबल टेनिस रैंकिंग 2018 प्रतियोगिता का आयोजन...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 17, 2018, 02:00 AM IST

जिलास्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में दीपांशु गर्ग ने पहला स्थान हासिल किया
सेक्टर-28 स्थित दी टाइटन टेबल टेनिस अकादमी में शनिवार को जिलास्तरीय टेबल टेनिस रैंकिंग 2018 प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें जूनियर वर्ग लड़कों के मुकाबले में एमआरआईएस-14 के दीपांशु गर्ग ने पहला, एवीएन सेक्टर-17 के भाविक ने दूसरा और सेक्टर-37 डीएवी के आशीष तिवारी ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। टूर्नामेंट का आयोजन कोच अंकित गुप्ता, पूजा यादव व आशीष पाल की देखरेख में हुआ। मुख्य अतिथि के तौर पर डायनेस्टी स्कूल से प्रधानाचार्य विमला वर्मा, जिला टीटी एसोसिएशन के प्रधान डीपी गोयल व सचिव रमन दत्ता ने शिरकत की।

कोच अंकित ने बताया कि टूर्नामेंट में करीब 250 खिलाड़ियों ने जूनियर व सीनियर वर्ग में हिस्सा लिया। लड़कों के युवा वर्ग में पीजी डीएवी के नितिन सांगवान ने अंशुल को 4-3 से हराया। अंशुल ने अर्जुन को 4-2 से और नितिन ने अभिशित को 4-2 से हराया। जूनियर गर्ल्स के मुकाबले में एवीएन -17 की त्रिशा ने एवीएन अरावली की प्रेक्षा को 4-2 से हराया, जबकि प्रेक्षा ने होली चाइल्ड की विधि को 4-2 से मात देखकर फाइनल में जगह बनाई थी।

फरीदाबाद. टेबल टेनिस खिलाड़ी दीपांशु खेलते हुए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×