• Home
  • Haryana News
  • Faridabad
  • वार्ड 32 में पांच दिन से नहीं उठ रहा कूड़ा, लोगों ने की शिकायत
--Advertisement--

वार्ड 32 में पांच दिन से नहीं उठ रहा कूड़ा, लोगों ने की शिकायत

डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाली ईको ग्रीन कंपनी की शिकायतें लगातार आ रही हैं। वार्ड 32 में पांच दिन से कूड़ा नहीं उठने की...

Danik Bhaskar | Jun 17, 2018, 02:00 AM IST
डोर टू डोर कूड़ा उठाने वाली ईको ग्रीन कंपनी की शिकायतें लगातार आ रही हैं। वार्ड 32 में पांच दिन से कूड़ा नहीं उठने की शिकायत बीपी भाटिया, डीपी भड़ाना, सुरेश जैन, अशोक गर्ग ने पार्षद एवं नगर निगम के उपमहापौर मनमोहन गर्ग के पास आई है। इसके बाद उपमहापौर ने ईको ग्रीन कंपनी के अधिकारियों को फोन मिलाया लेकिन किसी ने नहीं उठाया। अब उपमहापौर सोमवार को कंपनी को नोटिस भेजकर इसका कारण पता कराएंगे। उपमहापौर के मुताबिक ईको ग्रीन कंपनी के वाहन चालकों और सहायक से बात की तो दोनों ने बताया कि उन्हें वेतन समय पर नहीं मिल रहा है।

इसके साथ प्रबंधन से अन्य विवाद भी हैं। इसलिए काम पर नहीं आ रहे हैं। कई शिकायतें अधिक वसूली को लेकर भी आई हैं। इस बारे में कंपनी प्रबंधन को पत्र भेजने के बाद सीधे सरकार से शिकायत की जाएगी और निगमायुक्त को भी इस बारे में अवगत कराया जाएगा। उधर कंपनी के परियोजना समन्वयक संजीव अग्रवाल का कहना है कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है। कर्मचारियों की कुछ मांगे थी जिनका समाधान हो गया है। फिर भी मैं मामले की जांच कराऊंगा।