• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • एक माह से 250 परिवार पानी आैर बिजली की समस्या से परेशान, विधायक के आवास के पास लगाया जाम
विज्ञापन

एक माह से 250 परिवार पानी आैर बिजली की समस्या से परेशान, विधायक के आवास के पास लगाया जाम

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2018, 02:00 AM IST

Faridabad News - पॉश सेक्टर-21डी में एक महीने से पानी व बिजली की समस्या बनी हुई है। इससे परेशान होकर शनिवार शाम को महिलाओं व बच्चों ने...

एक माह से 250 परिवार पानी आैर बिजली की समस्या से परेशान, विधायक के आवास के पास लगाया जाम
  • comment
पॉश सेक्टर-21डी में एक महीने से पानी व बिजली की समस्या बनी हुई है। इससे परेशान होकर शनिवार शाम को महिलाओं व बच्चों ने विधायक सीमा त्रिखा के घर के पास 21बी, डी डिवाइडिंग रोड और गांधी कॉलोनी रोड पर जाम लगा दिया। इससे आने जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा। महिलाओं का आरोप है कि सेक्टर के करीब ढाई सौ परिवार एक महीने से परेशान हैं कोई सुनने वाला नहीं है। जब सड़क जाम किया जाता है तो दो-चार दिन तक समस्या खत्म हो जाती है। फिर वही पुराना रवैया हो जाता है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन महिलाएं हटने को तैयार नहीं थी। महिलाओं का कहना था कि सेक्टर-21डी में करीब ढाई सौ परिवार रहते हैं। अधिकांश महिलाएं भी वर्किंग में हैं। एक महीने से पानी व बिजली की समस्या बनी हुई है। पानी के लिए रातभर जागना पड़ता है। रात 11 बजे से मोटर चलाने के लिए उठना पड़ता है। हर घंटे मोटर चलानी पड़ती है, लेकिन पानी नहीं आता। इस चक्कर में कई लोगों की मोटर तक फुंक गई है। उन्होंने कहा इस समस्या के बारे में कई बार विधायक सीमा त्रिखा और निगम अधिकारियों को सूचना दी गई लेकिन आज तक समस्या का हल नहीं हो पाया।

900 रुपए तक वसूल रहे टैंकर वाले

महिलाओं ने आरोप लगाया कि मजबूरी में उन्हें पानी का टैंकर मंगाना पड़ रहा है। अब टैंकर वाले सेक्टरवासियों से 900 रुपए तक वसूल रहे हैं। इन पर नगर निगम के अधिकारियों का कोई अंकुश नहीं है। महिलाओं ने बताया कि उनके सेक्टर में वोल्टेज की भी समस्या बनी हुई है। इसके चलते मोटर लोड नहीं ले पाती। उधर मौके पर पहुंचे एक्सईएन बीके कर्दम ने कहा कि एक सप्ताह में यहां नया ट्यूबवेल लगाकर समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। उन्होंने सेक्टर वासियों को समस्या का समाधान न होने तक टैंकर से पानी पहुंचाने का आश्वासन देकर देर शाम जाम खुलवाया।

X
एक माह से 250 परिवार पानी आैर बिजली की समस्या से परेशान, विधायक के आवास के पास लगाया जाम
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन