• Hindi News
  • Haryana News
  • Faridabad
  • तीन दिवसीय बैडमिंटन-लॉन टेनिस चैंपियनशिप का समापन, फाइनल में जीतने वाले खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित
--Advertisement--

तीन दिवसीय बैडमिंटन-लॉन टेनिस चैंपियनशिप का समापन, फाइनल में जीतने वाले खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

सेक्टर-14 स्थित मानव रचना स्पोर्ट्स अकादमी में तीन दिवसीय मानव रचना इंटर फैकल्टी एंड स्टाफ बैडमिंटन-लॉन टेनिस...

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2018, 02:00 AM IST
तीन दिवसीय बैडमिंटन-लॉन टेनिस चैंपियनशिप का समापन, फाइनल में जीतने वाले खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित
सेक्टर-14 स्थित मानव रचना स्पोर्ट्स अकादमी में तीन दिवसीय मानव रचना इंटर फैकल्टी एंड स्टाफ बैडमिंटन-लॉन टेनिस चैंपियनशिप में शुक्रवार को फाइनल मुकाबले हुए। खिलाड़ियों ने अपने-अपने वर्ग में बेहतर प्रदर्शन कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। चैंपियनशिप के आखिरी दिन फाइनल के विजेता खिलाड़ियों को संस्थान की ओर से सम्मानित किया गया।

बैडमिंटन ओपन कैटेगरी

बैडमिंटन के ओपन कैटेगरी के सिंगल मुकाबले में हेमंत त्यागी ने प्रीतम को 21-17, 18-21 व 21-19 के अंतर से हराया। महिला वर्ग में शत्रुपा घोष ने मनीषा मुखर्जी को 21-17 व 21-19 के अंतर से हराया। डबल्स मुकाबले में डॉ. वेद-हेमंत त्यागी की जोड़ी ने प्रीतम व सुरेंद्र की जोड़ी को 21-14 व 21-19 के अंतर से हराया। महिला वर्ग में शत्रुपा व सुनीता की जोड़ी ने लीला-संध्या की जोड़ी को 21-15 व 21-18 के अंतर से पराजित किया। स्पोर्ट्स कैटेगरी के सिंगल मुकाबले में तनुज शर्मा ने अभिषेक कश्यप को 21-16 व 21-18 के अंतर से हराया। इंदु ने सुमन सिंह को 21-16 व 21-15 के अंतर से मात दी। डबल्स मुकाबले में तनुज शर्मा व अभिषेक की जोड़ी ने अनिल रावत व पवन दहिया की जोड़ी को 21-18 व 21-16 के अंतर से हराया।

टेबल टेनिस ओपन कैटेगरी

टेबल टेनिस के ओपन कैटेगरी के मुकाबले में ललित कुमार ने दौलत सिंह को 11-8, 11-9 व 11-8 के अंतर से हराया। रमनदीप ने सोनिया दुग्गल को 11-9, 11-7 व 11-9 के अंतर से शिकस्त दी। पुरुषों के डबल्स मुकाबले में अमित सेठ-दौलत सिंह की जोड़ी ने गौरव व ललित कुमार की जोड़ी को हराया। महिला वर्ग के डबल्स मुकाबले में रमनदीप-मेघा की जोड़ी ने सोनिया दुग्गल व नीतल की जोड़ी को हराया।

स्पोर्ट्स कैटेगरी

स्पोर्ट्स कैटेगरी में ओमबीर सिंह ने कमल रावत को हराया। महिला वर्ग में इंदू पुनिया ने अल्तना को हराया। डबल्स मुकाबले में कमल रावत व नवीन की जोड़ी ने ओमबीर-पवन दहिया की जोड़ी को पराजित किया। मानव रचना शिक्षण संस्थान से संयोगिता शर्मा, खेल निदेशक सरकार तलवाड़ और शालिनी बिंद्रा ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

फरीदाबाद. 8वें मानव रचना टेबल टेनिस टूर्नामेंट के विजेताओं को मुख्य अतिथि ने किया सम्मानित।

X
तीन दिवसीय बैडमिंटन-लॉन टेनिस चैंपियनशिप का समापन, फाइनल में जीतने वाले खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..