• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • ओवरऑल चैंपियन रही हैदराबाद की टीम, एकल मुकाबलों में ध्रुव और सानिया रहे प्रथम
--Advertisement--

ओवरऑल चैंपियन रही हैदराबाद की टीम, एकल मुकाबलों में ध्रुव और सानिया रहे प्रथम

Faridabad News - केंद्रीय विद्यालय संगठन की ओर से केंद्रीय विद्यालय नंबर-2 में चल रही 49वीं खेलकूद प्रतियोगिता के अंतर्गत...

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2018, 02:00 AM IST
ओवरऑल चैंपियन रही हैदराबाद की टीम, एकल मुकाबलों में ध्रुव और सानिया रहे प्रथम
केंद्रीय विद्यालय संगठन की ओर से केंद्रीय विद्यालय नंबर-2 में चल रही 49वीं खेलकूद प्रतियोगिता के अंतर्गत “रस्सीकूद” प्रतियोगिता का समापन गुरुवार को हुआ। सहायक प्राथमिक स्पोर्ट्स अधिकारी हरबीर सिंह की देखरेख में फाइनल मुकाबले हुआ। प्रदर्शन में ओवरऑल मुंबई के लड़कों की टीम ने बाजी मारी। हैदराबाद की टीम दूसरे स्थान पर रही। वाराणसी की टीम तीसरे स्थान पर रही। लड़कियों के प्रदर्शन में हैदराबाद की टीम पहले और मुंबई की टीम दूसरे स्थान पर रही। जबकि एर्णाकुलम की टीम तीसरे स्थान पर रही।

लड़कों के मुकाबले में ध्रुव प्रथम

केंद्रीय विद्यालय नंबर-2 की प्रिंसिपल सीमा श्रीवास्तव के अनुसार अंडर-14 आयु वर्ग में लड़कों के व्यक्तिगत मुकाबले में हैदराबाद के एन ध्रुव ने पहला स्थान प्राप्त किया। जबकि वाराणसी के गोविंद सेन दूसरे और भोपाल के तारीयन लौथ तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-17 में हैदराबाद के जी विनय कुमार पहले, भोपाल के कार्तिक सोलंकी दूसरे और मुंबई के भार्गव नितिन पटेल तीसरे स्थान पर रहे। अंडर-19 आयु वर्ग में मुंबई के देविन सिंधे पहले, दिल्ली के विवेक कुमार दूसरे और हैदराबाद के एस बसंत कुमार तीसरे स्थान पर रहे।

लड़कियों के मुकाबले में सानिया प्रथम

लड़कियों के अंडर-14 आयु वर्ग में आगरा की सानिया प्रथम, जबलपुर की आर्शिया जैन सेकेंड और मुंबई की साक्षी मौर्य तीसरे स्थान पर रहीं। अंडर-19 आयु वर्ग में हैदराबाद की डी अंलकीर्ता प्रथम रहीं। जबकि मुंबई की रितिका बिंद दूसरे स्थान पर रहीं। एर्णाकुलम की गोपिका तीसर स्थान पर रहीं। समापन अवसर पर प्रतिभागियों और अनुरक्षकों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया व अपने अनुभव सांझा किए। प्राचार्य सीमा श्रीवास्तव ने सफल आयोजन का श्रेय संगठन के अधिकारियों एवं विद्यालय की टीम को दिया।

फरीदाबाद. केंद्रीय विद्यालय नंबर- 2 में राष्ट्रीय स्तर खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में विजेता स्टूडेंट्स को सम्मानित करते अतिथि।

650 खिलाड़ियों ने दिखाई प्रतिभा

प्रतियोगिता 2 जुलाई से शुरू हुई थी। केंद्रीय विद्यालय नंबर- 1 और केंद्रीय विद्यालय नंबर- 2 में केंद्रीय विद्यालय संगठन के 20 संभागों के करीब 650 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इसमें अंडर-14, 17 व अंडर-19 वर्ग में मुकाबले हुए।

X
ओवरऑल चैंपियन रही हैदराबाद की टीम, एकल मुकाबलों में ध्रुव और सानिया रहे प्रथम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..