Hindi News »Haryana »Faridabad» अमेय की शानदार बल्लेबाजी से पीसीके ने एपीजे क्रिकेट अकादमी को हराया

अमेय की शानदार बल्लेबाजी से पीसीके ने एपीजे क्रिकेट अकादमी को हराया

बड़खल ग्राउंड पर फर्स्ट अंडर-14 पीसीके क्रिकेट टूर्नामेंट में पीसीके क्रिकेट अकादमी व एपीजे क्रिकेट अकादमी के बीच...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:00 AM IST

अमेय की शानदार बल्लेबाजी से पीसीके ने एपीजे क्रिकेट अकादमी को हराया
बड़खल ग्राउंड पर फर्स्ट अंडर-14 पीसीके क्रिकेट टूर्नामेंट में पीसीके क्रिकेट अकादमी व एपीजे क्रिकेट अकादमी के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। इसमें लास्ट ओवर में अमेय गर्ग 18 रन की पारी की बदौलत पीसीके ने एपीजे क्रिकेट अकादमी को दो विकेट से हराया। इसके साथ ही पीसीके क्रिकेट अकादमी ने फाइनल में जगह बना ली है। दूसरे मैच में स्पोर्ट्स लैंड क्रिकेट अकादमी ने आरएलवी क्रिकेट अकादमी गुड़गांव को एक विकेट से हराया। एपीजे की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। इसमें टीम ने निर्धारित 20 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाएं। इसमें अनिरुद्ध ने 53 रन, अरनव ने 26 और आदित्या ने 17 रन की पारी खेली। पीसीके टीम की ओर से गेंदबाजी में दिव्यांश कोहली, अभय गुरुनूर कोहली, लक्ष्य, नमनप्रीत ने एक-एक विकेट ली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पीसीके की टीम की ओर गुरनूर कोहली ने 53 रन, दिव्यांश कोहली ने 30, लक्ष्यी ने 30 रन बनाएं। लास्ट ओवर में अमेय की 18 रन की पारी की बदौलत टीम ने यह मैच दो विकेट से जीत लिया। अमेय को मैन आफ द मैच से सम्मानित किया गया। दूसरा मैच आरएलवी क्रिकेट अकादमी गुड़गांव व स्पोर्ट्स लैंड क्रिकेट अकादमी के बीच खेला गया। इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए आरएलवी टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए। टीम की ओर से राहुल ने 21, अक्षय ने 18 व अक्षय ने 17 रन की पारी खेली। स्पोर्ट्स लैंड टीम की ओर से सुखदीप ने चार ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए। मिन्स ने 2 व सिद्धार्थ ने एक विकेट लिया। जवाब स्पोर्ट्स लैंड की टीम ने 19 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 109 रन बना लिए। स्पोर्ट्स लैंड ने यह मैच एक विकेट से अपने नाम कर लिया। सुखदीप को तीन विकेट के लिए मैन आफ द मैच की ट्राफी दी गई।

गुड़गांव. टेरी ग्राउंड में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता टीम खुशी मनाते हुए

फरीदाबाद. खिलाड़ी सुखदीप मैन आॅफ द मैच से निवाजा गया।

गुड़गांव ने रेवाड़ी को एक इनिंग और 92 रनों से हराया

गुड़गांव| गुड़गांव-फरीदाबाद रोड स्थित टेरी ग्राउंड में आयोजित पटौदी ट्रॉफी में गुड़गांव ने एक ईनिंग और 92 रनों से जीत हासिल कर ली है। पहले दिन के खेल में रेवाड़ी की टीम 23 रन बना चुकी थी। ऐसे में रविवार को दूसरे दिन के मैच में टीम ने 40.2 ओवर में 10 विकेट खोकर 110 रन ही बनाए। इसमें सबसे अधिक रन कपिल कुमार ने 58 गेंद पर 51 रन और संदीप ने 56 गेंद में 22 रन बनाए। गुड़गांव की ओर से गेंदबाजी करते हुए जयदीप ने 9 ओवर में 20 रन देकर 4 विकेट, विनीत और देवेश ने 2-2 विकेट लिए। तीसरी ईनिंग में रेवाड़ी की टीम 208 रनों का पीछा करते हुए 41 ओवर में ऑलआउट होकर 116 रन ही बना सकी। ऐसे में गुड़गांव की टीम ने 92 रन और एक ईनिंग से मैच अपने नाम कर लिया। तीसरी ईनिंग में रेवाड़ी की टीम से मनीष ने 32 गेंद पर 28 रन और जितेंद्र ने 47 गेंद पर 14 रन बनाए। गुड़गांव की ओर से कुलदीप ने सबसे ज्यादा 8 विकेट लिए। इसमें 12 ओवर में 20 रन देकर कुलदीप ने शानदार गेंदबाजी का परिचय दिया। वहीं विनीत ने भी 10 ओवर में 9 रन देकर 2 विकेट लिए।

फरीदाबाद टीम का पलवल से था मैच

राहुल की शानदार बालिंग 172 रन से जीती फरीदाबाद टीम

भास्कर न्यूज | फरीदाबाद

आईपीएल खिलाड़ी राहुल तेवतिया की पटौदी ट्रॉफी अंडर-23 में शानदार गेंदबाजी की बदौलत फरीदाबाद की टीम ने पलवल की टीम को 172 रन और एक पारी से हरा दिया। राहुल ने कुल आठ विकेट हासिल किए। यह मुकाबला रविंद्र फागना क्रिकेट अकादमी के मैदान पर खेला गया। मेजबान टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पलवल ने बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 89 रन बनाए। मैच में राहुल तेवतिया ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। उनकी गेंद के आगे कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक सका। बल्लेबाज गजेंद्र तंवर ने 23 और वैभव चुघ ने 11 रन बनाए। फरीदाबाद की ओर से राहुल सिंह तेवतिया ने चार, अरुण चपराना, देवेंद्र रानोलिया ने दो-दो और अंकुर शर्मा व नवल किशोर ने दो-दो विकेट लिए। बल्लेबाजी करने उतरी फरीदाबाद की टीम ने पहली पारी में 74 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 396 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। बल्लेबाज आकाश अंतिल ने चार छक्के और चौके लगाकर 120, अरुण चपराना ने 12 चौके लगाकर 101 और राहुल दलाल ने 55 रन बनाए। पलवल की ओर से वसीम अकरम, मुदित चौधरी, सूरज कुंडू, भूपेंद्र चौहान ने एक-एक विकेट लिया। फरीदाबाद की टीम ने पहली पारी में 307 रनों की बढ़त हासिल की। बढ़त हासिल करने उतरी पलवल की पूरी टीम 135 रनों पर आल आउट हो गई। बल्लेबाज ऋषभ ने 42, अरुण पंवार ने 20 और गौरव चौहान ने 23 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने दूसरी पारी में गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन जारी रखा। दूसरे छोर पर नवल किशोर ने भी गेंदबाजी में खूब साथ दिया। दोनों गेंदबाजों ने चार-चार विकेट लिए। वहीं अंकुर शर्मा और अरुण चपराना ने एक-एक विकेट लिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×