Hindi News »Haryana »Faridabad» सेक्टर21 डी में पूरी रात बिजली गायब, जेई-एसडीओ ने नहीं सुना फोन

सेक्टर21 डी में पूरी रात बिजली गायब, जेई-एसडीओ ने नहीं सुना फोन

फरीदाबाद. सेक्टर 21डी में बिजली नहीं आने पर पंखें से हवा करते लोग। कंप्लेन नंबर पूरी रात रहा बंद, रातभर हाथ के...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 09, 2018, 02:00 AM IST

सेक्टर21 डी में पूरी रात बिजली गायब, जेई-एसडीओ ने नहीं सुना फोन
फरीदाबाद. सेक्टर 21डी में बिजली नहीं आने पर पंखें से हवा करते लोग।

कंप्लेन नंबर पूरी रात रहा बंद, रातभर हाथ के पंखे के सहारे गुजारी रात, बच्चों व बुजुर्गों का था बुरा हाल

भास्कर न्यूज | फरीदाबाद

राज्य सरकार शहरवािसयों काे 24 घंटे बिजली सप्लाई का दावा करती है लेकिन शनिवार को सेक्टर 21 डी में पूरी रात बिजली गायब रही। हैरानी की बात यह है कि बिजली िवभाग ने जो नंबर कंप्लेन दर्ज कराने के लिए जारी किया है वह स्विच ऑफ रहा। सेक्टरवासी जेई से लेकर एसडीओ तक फोन करते रहे लेकिन किसी ने कॉल रिसीव नहीं किया। जानकारी के अनुसार शनिवार को पल्ला पॉवर हाउस में लगी आग का असर शनिवार की रात सेक्टर-21 डी में दिखाई दिया। यहां रातभर बिजली गायब रही। लोगों के इनवर्टर भी जवाब दे गए। बच्चों और बुजुर्गों को परेशानी का सामना करना पड़ा। लोग गर्मी से बचने के लिए हाथ के पंखे के सहारे पूरी रात गुजारी। आरडब्ल्यूए के उपाध्यक्ष एसपी सेठ, एसपी शर्मा, ललित बहल, मिंटू मदान आदि ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद करीब 3.15 बजे से बिजली गायब हो गई। रात करीब 8 बजे सप्लाई बहाल हो पाई। ढाई घंटे बाद रात करीब 10.30 कटी बिजली रविवार सुबह 6.30 बजे आई। इस कटौती से मकान नंबर 390 से लेकर 443 तक तथा 444 से 563 तक करीब पौने दो सौ मकान प्रभावित रहे।

एसडीओ ने बैटरी खत्म होने का बताया बहाना

कंप्लेन नंबर रात में स्विच ऑफ होने के सवाल पर सेक्टर-21 डी के एसडीओ रणधीर का कहना है कि हो सकता है कि रात में बैटरी खत्म हो गई हो। उन्होंने कहा पॉवर हाउस में आग लगने के बाद बिजली सप्लाई में बाधा आई है। वैसे तो सेक्टर में सप्लाई दूसरे सब स्टेशन से कनेक्ट कर बहाल की जा रही है लेकिन प्रॉपर तरीके से सप्लाई बहाल होने में करीब 15 दिन का वक्त लग सकता है। उनका कहना है कि इस बात को इंश्योर किया जाएगा कि आगे कंप्लेन नंबर बंद न हो।

दर्जन भर बार किया गया फोन नहीं मिला कोई जवाब

उपाध्यक्ष एसपी सेठ और ललित बहल के अनुसार बिजली कटौती होने पर रात डेढ़ बजे से करीब एक दर्जन बार जेई और एसडीओ को फोन मिलाते रहे लेकिन एक बार भी कॉल रिसीव नहीं हुई। बिजली विभाग ने जो नंबर 9540954993 कंप्लेन दर्ज कराने के लिए जारी किया है उसका स्विच आॅफ था। ऐसे में लोग कहां कंप्लेन करें। कोई बताने वाला नहीं है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×