• Home
  • Haryana News
  • Faridabad
  • पैराेल पर जेल से बाहर आकर 5 लाख की रंगदारी मांगने वाला बदमाश धरा
--Advertisement--

पैराेल पर जेल से बाहर आकर 5 लाख की रंगदारी मांगने वाला बदमाश धरा

हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रहे एक बदमाश ने पैरोल पर जेल से बाहर आते ही फोन कर एक व्यक्ति से पांच लाख रुपए की...

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 02:00 AM IST
हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रहे एक बदमाश ने पैरोल पर जेल से बाहर आते ही फोन कर एक व्यक्ति से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी। पीिड़त ने इसकी सूचना पुिलस कमिश्नर अमिताभ सिंह ढिल्लो को दी। उन्होंने क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 को जांच का अादेश दिया। क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर िलया। पकड़े गए बदमाश की पहचान सुनील उर्फ ज्ञानी पुत्र वीर सिंह निवासी गांव बहबलपुर के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार गांव मोहना निवासी जितेंद्र कुमार का बहबलपुर निवासी अनित रावत से पैसों का लेन-देन था। जितेंद्र ने अनिल से कई बार अपने दिए पैसे वापस मांगे लेकिन अनिल ने पैसे नहीं दिए। चार-पांच दिन पहले जितेंद्र ने अनिल से मुलाकात कर पैसे देने को कहा तो उसने दो दिन में पैसे वापस करने की बात कहकर मामले को टरका दिया। इसी दौरान हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा काट रहा आरोपी सुनील उर्फ ज्ञानी पैरोल पर आया हुआ है। आराेप है कि ज्ञानी ने जितेंद्र के फोन पर धमकी दी कि अनिल रावत मेरा भाई है। अब अनिल तुझे पैसे नहीं देगा बल्कि तुझे खुद पैसे देने होंगे। ज्ञानी ने कहा यदि पांच लाख रुपए नहीं दिए तो जान से मार देंगे। जितेंद्र ने सूचना पुलिस को दी। सदर बल्लभगढ़ पुिलस ने 16 जून को ज्ञानी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। घटना की जांच क्राइम ब्रांच-30 को सौंपी गई। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 ने रविवार शाम रंगदारी मांगने के आरोप में ज्ञानी को गिरफ्तार कर लिया।