Hindi News »Haryana »Faridabad» कमिश्नरों को अपने-अपने जोन में पानी व्यवस्था दुरुस्त करने के आदेश

कमिश्नरों को अपने-अपने जोन में पानी व्यवस्था दुरुस्त करने के आदेश

निगम कमिश्नर मोहम्मद शाइन ने एनआईटी, ओल्ड व बल्लभगढ़ जोन के ज्वाइंट कमिश्नर और एक्सईएन को निगम क्षेत्र के प्रत्येक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 24, 2018, 02:00 AM IST

कमिश्नरों को अपने-अपने जोन में पानी व्यवस्था दुरुस्त करने के आदेश
निगम कमिश्नर मोहम्मद शाइन ने एनआईटी, ओल्ड व बल्लभगढ़ जोन के ज्वाइंट कमिश्नर और एक्सईएन को निगम क्षेत्र के प्रत्येक वार्ड में पानी की सप्लाई दुरुस्त करने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि जिन क्षेत्रों में बूस्टिंग स्टेशन, रैनीवेल कुएं और ओवरहेड जलाशय हैं उनकी रोज देख-रेख की जाए और हर हाल में उन्हें चालू रखा जाए। निगम कमिश्नर ने कहा कि तीनों जोन के संयुक्त आयुक्त और कार्यकारी अभियंता पानी माफियाओं द्वारा बड़े पैमाने पर की जा रही बिक्री की जांच करें। बूस्टरों से प्राइवेट टैंकर माफियाओं द्वारा पानी चोरी की जांच करें। जिससे आम लोगों को जलापूर्ति ठीक ढंग से हो सके।

पानी चोरी की फोटो खींचकर करें वॉट्सएप

निगमायुक्त शाइन ने शहरवासियों से अपील की है नगर निगम क्षेत्र के में अगर कोई प्राइवेट टैंकर अवैध पेयजल बिक्री करता है या निगम के जलस्रोतों से पानी की चोरी कर रहा है तो उसकी अपने मोबाइल से फोटो खींचकर हेल्प लाइन नंबर-9599780898 पर वॉट्सएप करें। इसपर तुरंत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि एनआईटी, ओल्ड व बल्लभगढ़ जोन में जिन लोगों ने पानी व सीवरेज के अवैध कनेक्शन लिए हैं उन पर जुर्माना लगाते हुए उन्हें वैध किया जाए। जो लोग पानी-सीवरेज के कनेक्शनों को वैध नहीं कराते हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

फरीदाबाद. पानी भरने के लिए खड़े टैंकर। (फाइल फोटो)

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×