• Home
  • Haryana News
  • Faridabad
  • रोजगार देने का वादा कर सत्ता में आई सरकार अब छीन रही नौकरी : राजपाल
--Advertisement--

रोजगार देने का वादा कर सत्ता में आई सरकार अब छीन रही नौकरी : राजपाल

वाल्मीकि युवा सामाजिक संगठन की तरफ से अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के तत्वावधान में मंगलवार को सम्मेलन आयोजित किया...

Danik Bhaskar | Jun 27, 2018, 02:00 AM IST
वाल्मीकि युवा सामाजिक संगठन की तरफ से अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के तत्वावधान में मंगलवार को सम्मेलन आयोजित किया गया। इसमें नगर निगम से 210 सफाई कर्मचारियों को नौकरी से हटाए जाने एवं बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिलाने की मांग की गई। साथ ही नगर निगम से निकाले गए कर्मचारियों को नौकरी बहाल करने की मांग की गई। इस दौरान मुख्य अतिथि संस्थापक व राष्ट्रीय प्रभारी महासचिव राजपाल बहरोलिया, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मबीर भड़ाना, सुनील कंडेरा आदि मौजूद थे।

इन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार देने की बात करने वाली भाजपा सरकार युवाओं का रोजगार छीनने का काम कर रही है। निगम से 210 सफाई कर्मचारियों को बाहर कर दिया गया है। जो सरकार की तानाशाही का सबूत है। धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। जब सरकार को उनकी जरूरत होती है तो उनको नौकरी पर रख लिया जाता है। काम खत्म होने पर उन्हें बाहर कर दिया जाता है। सरकार प्राइवेट ठेकेदारों को फायदा पहुंचा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने घोषणा पत्र में युवाओं को रोजगार देने की बात की थी। मगर इसके विपरीत सरकार रोजगार छीनने का काम कर रही है। प्रदेश सरकार की कार्यशैली से युवा, मजदूर, किसान, आम आदमी सभी वर्ग दुखी हैं। सुनील कंडेरा ने कहा वाल्मीकि समाज के हक की लड़ाई वह हमेशा लड़ते रहेंगे। मंच संचालन गांव पन्हेड़ा के सरपंच रवि ने किया। सम्मेलन में वाल्मीकि युवा सामाजिक संगठन के राकेश मंडोतिया, बंटी पंवार, सुभाष चौटाला, राजबीर, हरबीर सिंह, धर्मेंद्र, सतेंद्र मंडोतिया, दीपक, विनोद मंडोतिया आदि मौजूद थे।

फरीदाबाद. वाल्मीकि युवा सामाजिक संगठन की तरफ से अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ के तत्वाधान में आयोजित सम्मेलन को संबोधित करते धर्मवीर भड़ाना ।