• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • वार्ड 23 आैर 25 में इको ग्रीन ने शुरू किया डोर टू डोर कूड़ा उठाने का काम
--Advertisement--

वार्ड 23 आैर 25 में इको ग्रीन ने शुरू किया डोर टू डोर कूड़ा उठाने का काम

नगर निगम सीमा क्षेत्र में कूड़ा उठाने वाली कंपनी ईको ग्रीन ने वार्ड 23 और 25 में भी डोर टू डोर कूड़ा उठाने का काम शुरू कर...

Dainik Bhaskar

Jun 27, 2018, 02:00 AM IST
वार्ड 23 आैर 25 में इको ग्रीन ने शुरू किया डोर टू डोर कूड़ा उठाने का काम
नगर निगम सीमा क्षेत्र में कूड़ा उठाने वाली कंपनी ईको ग्रीन ने वार्ड 23 और 25 में भी डोर टू डोर कूड़ा उठाने का काम शुरू कर दिया है। मंगलवार को दोनों वार्डों के पार्षदों ने कूड़ा उठाने वाले वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

निगम क्षेत्र में कूड़ा उठाने का काम ईको ग्रीन कंपनी कर रही है। पूरे शहर से रोज करीब 700 टन से अधिक कूड़ा निकलता है। कंपनी की गाड़ियां घर-घर कूड़ा उठाकर एक स्थान पर एकत्र करती हैं। फिर वहां से बड़े वाहनों के जरिए बंधवाड़ी प्लांट पहुंचाया जाता है। अभी पूरे शहर में कूड़ा नहीं उठ पा रहा है। कंपनी धीरे-धीरे एक-एक वार्ड में सुविधा शुरू कर रही है। मंगलवार को वार्ड 25 की पार्षद मुनेश भड़ाना ने इस्माइलपुर शिव इन्क्लेव स्थित अपने कार्यालय से इको ग्रीन की 4 गाड़ियों को हरी झड़ी दिखाकर रवाना किया। इकोग्रीन के प्रोजेक्ट को-ऑर्डिनेटर संजीव अग्रवाल ने कहा कि वार्ड-25 में इकोग्रीन की 4 गाड़ियां लगाई गई हैं। जो सुबह 7 बजे से दोपहर तीन बजे तक वार्ड के तीन चक्कर लगाएंगी। उन्होंने कहा कि जून अंत तक पूरे वार्ड को कवर कर लिया जाएगा।

नगर निगम वार्ड 23 की पार्षद एवं चेयरमैन स्वच्छता कमेटी गीता रक्षवाल एवं प्रदेश सुशासन समिति भाजपा हरियाणा के सदस्य ओमप्रकाश रक्षवाल ने संयुक्त रूप से वार्ड में ईको ग्रीन कंपनी द्वारा घर-घर जाकर कूड़ा उठाने वाले वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा स्वच्छता प्रत्येक के लिए जरूरी है। ओमप्रकाश रक्षवाल ने कहा कि सभी को मिलकर स्वच्छता मिशन को पूरा करना होगा। लोगों को अब कूड़ा एकत्र नहीं करना पड़ेगा और न ही उसे डालने के लिए इधर-उधर जाना होगा।

फरीदाबाद. वार्ड 25 की पार्षद मुनेश भड़ाना ने ईस्माइलपुर शिव इन्कलेव स्थित अपने कार्यालय से इको ग्रीन की गाडिय़ों को हरी झड़ी दिखाकर रवाना करते हुए।

X
वार्ड 23 आैर 25 में इको ग्रीन ने शुरू किया डोर टू डोर कूड़ा उठाने का काम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..