• Home
  • Haryana News
  • Faridabad
  • ...बाेले बिजली दिलाओ नहीं तो सड़क पर उतरेंगे
--Advertisement--

...बाेले बिजली दिलाओ नहीं तो सड़क पर उतरेंगे

सेक्टर-87 स्थित एसआरएस पर्ल फ्लोर हाइट्स सोसायटी के लोग बिजली की मांग को लेकर रविवार को भूपानी थाने पहुंच गए। थाने...

Danik Bhaskar | Jun 18, 2018, 02:05 AM IST
सेक्टर-87 स्थित एसआरएस पर्ल फ्लोर हाइट्स सोसायटी के लोग बिजली की मांग को लेकर रविवार को भूपानी थाने पहुंच गए। थाने में एसएचओ से अपार्टमेंट की बिजली सप्लाई बहाल करने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर बिजली सप्लाई बहाल नहीं हुई तो वे लोग सड़क पर उतरकर धरना-प्रदर्शन करेंगे। लोगों ने कहा कि दो दिन से एसआरएस पर्ल हाइट्स में बिजली नहीं है। यहां की मार्केट में भी बिजली सप्लाई ठप है। इससे दुकानें बंद पड़ी हैं।

सोसायटी के लोगों का आरोप है कि एसआरएस पर्ल फ्लोर की आरडब्ल्यूए ने उनकी बिजली काटी है। इससे लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। बिजली न होने से अपार्टमेंट की लिफ्ट बंद है। बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग अपने घर में कैद होकर रह गए हैं। नीचे नहीं आ पा रहे है। पेयजल सप्लाई भी ठप है। लोगों को खरीदकर पानी घरों में चढ़ाना पड़ रहा है। बिजली न आने से लोग बीमार पड़ रहे हैं। सोसायटी में रहने वाले संजीव ने बताया कि बिजली-पानी मांग को लेकर स्थानीय लोग केंद्रीय मंत्री, डीसी, ज्वाइंट कमिश्नर सभी अधिकारियों से मिल चुके हैं। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। बिजली समस्या को लेकर रविवार को लोग भूपानी थाने के एसएचओ सतवीर से मिले। सोसायटी निवासी यश राज ने कहा कि एसआरएस पर्ल कमर्शियल

मार्केट में दो दिन से लाइट नहीं है। इससे पर्ल फ्लोर मार्केट के दुकानदार परेशान हैं। सारा सामान खराब हो गया है। जबकि बिल्डर द्वारा मार्केट में पावर बैकअप की सुविधा देनी थी, जो अभी तक नहीं दी गई। बिल्डर की कंपनी हरियाणा फैसिलिटी सर्विस ने दो साल का हम लोगों से एडवांस मेंटिनेंस चार्ज ले रखा है। बिजली काटने से मार्केट में सन्नाटा है। दुकानें बंद हैं। परेशानी दुकानदारों को झेलनी पड़ रही है। भूपानी थाने के एसएचओ सतवीर ने लोगों को सोमवार तक सोसायटी की बिजली बहाल कराने का आश्वासन दिया है। इस मौके पर बीपी चाैधरी, राजेश सैनी, जय गोपाल, आशीष कमल, भटनागर, रवि मेहता सहित अनेक लोग मौजूद थे।