• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • प्रदेश की टीम में शामिल जिले के 31 खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, 44 पदकों पर कब्जा
--Advertisement--

प्रदेश की टीम में शामिल जिले के 31 खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, 44 पदकों पर कब्जा

Faridabad News - हिमाचल प्रदेश के सोलन में शूलिनी यूनिवर्सिटी में अायोजित ‘वाको इंडिया कैडेट्स एवं जूनियर्स किकबॉक्सिंग...

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 02:05 AM IST
प्रदेश की टीम में शामिल जिले के 31 खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, 44 पदकों पर कब्जा
हिमाचल प्रदेश के सोलन में शूलिनी यूनिवर्सिटी में अायोजित ‘वाको इंडिया कैडेट्स एवं जूनियर्स किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप’ में हरियाणा प्रदेश की टीम में शामिल फरीदाबाद के 31 खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन रहा। इसमें खिलाड़ियों ने भाग लेकर 10 स्वर्ण, 13 रजत पदक व 21 कांस्य पदक जीते हैं।

इस मौके पर एनआईटी स्थित किकबॉक्सिंग प्रशिक्षण केंद्र में फरीदाबाद के राष्ट्रीय खिलाड़ियों को फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ द्वारा सम्मानित किया गया।

इन्होंने जीते हैं पदक

इस मौके पर फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ के संस्थापक महासचिव संतोष कुमार अग्रवाल के मुताबिक पदक जितने वाले खिलाड़ियों ने विभिन्न इवेंट्स खेलते हुए मोनल कुकरेजा ने दो स्वर्ण पदक, रीमा नरवत ने दो स्वर्ण, कुणाल तंवर ने दो स्वर्ण, अथर्व चंदीला ने दो स्वर्ण, ओम तेवतिया ने एक स्वर्ण एवं एक रजत पदक, डालिशा बिस्वाल ने एक स्वर्ण एवं एक रजत, युवराज यादव ने एक स्वर्ण एवं एक कांस्य, रंजीत झा ने एक स्वर्ण, निकिता नरवत ने दो रजत पदक, कनिका नरवत ने दो कांस्य पदक, अनन्या शर्मा ने दो कांस्य पदक, कृष्णा जैन ने एक रजत एक कांस्य पदक, पंकज कुमार ने दो रजत पदक, जितेंद्र पंवार ने दो रजत पदक, कमल कश्यप ने दो रजत पदक, कानव ने दो रजत पदक, तरुण ने दो कांस्य पदक, इशानी ग्रोवर ने दो कांस्य पदक, अदिति अग्रवाल ने दो कांस्य पदक, युवराज शर्मा ने दो कांस्य पदक, अनुष्का तायल ने दो कांस्य पदक, घनश्याम ने दो कांस्य पदक, मेदांश सिंह ने कांस्य पदक, टीका राम ने कांस्य पदक, आर्यन रजत ने पदक जीता है।

फरीदाबाद. किकबॉक्सिंग प्रशिक्षण केंद्र में फरीदाबाद के राष्ट्रीय खिलाड़ियों को फरीदाबाद जिला किकबॉक्सिंग संघ द्वारा सम्मानित किया गया।

खिलाड़ियों को दी बधाई

इस मौके पर खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। वाको इंडिया किकबॉक्सिंग महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं हरियाणा किकबॉक्सिंग संघ के संस्थापक महासचिव संतोष अग्रवाल ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी। भविष्य में बेहतर खेल का प्रदर्शन जारी रखने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर लक्ष्मण कुमार, सचिन गोला एवं अजय सैनी एवं अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुयश पाराशर एवं पुलकित भारद्वाज मौजूद थे।

X
प्रदेश की टीम में शामिल जिले के 31 खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन, 44 पदकों पर कब्जा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..