• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • ढाबे पर पानी चोरी कराने वाला निगम कर्मचारी बर्खास्त
--Advertisement--

ढाबे पर पानी चोरी कराने वाला निगम कर्मचारी बर्खास्त

Faridabad News - नगर निगम के ओल्ड फरीदाबाद जोन के सेक्टर-16 में एक ढाबे पर पानी चोरी कराने में संलिप्त पाए जाने पर कांट्रेक्ट पर...

Dainik Bhaskar

Jun 23, 2018, 02:05 AM IST
ढाबे पर पानी चोरी कराने वाला निगम कर्मचारी बर्खास्त
नगर निगम के ओल्ड फरीदाबाद जोन के सेक्टर-16 में एक ढाबे पर पानी चोरी कराने में संलिप्त पाए जाने पर कांट्रेक्ट पर कार्यरत निगम कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया है। यह कार्रवाई शुक्रवार को निगम कमिश्नर मोहम्मद शाइन ने की। उन्होंने निगम को आउटसोर्स सेवा उपलब्ध कराने वाली कंपनी को पत्र लिख उक्त कर्मचारी की सेवाएं खत्म करने के आदेश दिए हैं। अब यह कर्मचारी नगर निगम में काम नहीं कर सकेगा। ओल्ड जोन के ज्वाइंट कमिश्नर आशुतोष राजन ने गुरुवार को सेक्टर-16 स्थित काके द ढाबा की जांच की थी।

इस दौरान जांच में पाया गया कि ढाबा संचालक ने एक कनेक्शन वैध कराकर तीन कनेक्शन अवैध ले रखे थे। जांच में यह बात भी सामने अाई कि इसमें नगर निगम के कर्मचारी की मिलीभगत है। इसकी जांच की गई तो कांट्रेक्ट पर रखे गए कर्मचारी धर्मेंद्र कुमार की भूमिका संदिग्ध पाई गई। जांच रिपोर्ट मिलने पर निगम कमिश्नर ने उक्त कर्मचारी की सेवाएं समाप्त कर दी। निगम के ओल्ड फरीदाबाद जोन में और भी ऐसे कर्मचारियों की जांच पड़ताल की जा रही है जो पानी चोरी कराने में संलिप्त हैं। ये लोग नगर निगम के राजस्व काे नुकसान पहुंचा रहे हैं।

ज्वाइंट कमिश्नर ने की थी ढाबे की जांच, पानी के 3 कनेक्शन अवैध मिले थे

ज्वाइंट कमिश्नर आशुतोष राजन।

X
ढाबे पर पानी चोरी कराने वाला निगम कर्मचारी बर्खास्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..