• Home
  • Haryana News
  • Faridabad
  • ट्रेनों के लेट होने से यात्रियों का फूटा गुस्सा, पैनल पर चढ़ किया हंगामा
--Advertisement--

ट्रेनों के लेट होने से यात्रियों का फूटा गुस्सा, पैनल पर चढ़ किया हंगामा

शनिवार देर शाम नई दिल्ली से मथुरा की ओर जाने वाली दूसरी मथुरा शटल,आगरा इंटरसिटी और मालवा एक्सप्रेस के लेट होने से...

Danik Bhaskar | Jun 25, 2018, 02:05 AM IST
शनिवार देर शाम नई दिल्ली से मथुरा की ओर जाने वाली दूसरी मथुरा शटल,आगरा इंटरसिटी और मालवा एक्सप्रेस के लेट होने से यात्रियों का गुस्सा फूट पड़ा। बड़ी संख्या में ओल्ड स्टेशन पर मौजूद दैनिक यात्री अचानक एकजुट होकर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गए और रेल अधिकारियों को घेर कर शोरशराबा करने लगे। सूचना मिलने पर पहुंची आरपीएफ और जीआरपी कर्मियों ने

उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया और पैनल से उतारकर प्लेटफार्म पर भेजा। करीब आधे घंटे तक हंगामा होता रहा। समय रहते आरपीएफ व जीआरपी नहीं पहुंचती तो वहां तोड़फोड़ भी हो सकती थी।

शनिवार शाम नई दिल्ली से मथुरा की ओर जाने वाली आगरा इंटरसिटी, दूसरी मथुरा शटल और मालवा एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से डेढ़ से साढ़े तीन घंटे की देरी से चल रही थी। मथुरा जाने वाले सैकड़ों दैनिक यात्री ओल्ड स्टेशन पर जमा थे। घंटों खड़े रहने के बाद उनका सब्र जवाब दे गया। सवा आठ बजे सैकड़ों की संख्या में दैनिक यात्री प्लेटफॉर्म नंबर एक पर पहुंचकर पैनल (ट्रेन संचालन केंद्र) पर चढ़ गए। वहां मौजूद डिप्टी एसएस मनोज कुमार और रामअवतार को घेरकर शोरशराबा करने लगे। उनका कहना था कि लोग यहां साढ़े छह बजे से बैठे हैं। सवा आठ बजे तक मथुरा के लिए कोई भी ट्रेन नहीं है। यदि ट्रेन लेट चल रही है तो किसी दूसरी ट्रेन को रोककर उससे यात्रियों को भेजा जाए। सूचना मिलने पर आरपीएफ और जीआरपी कर्मी पैनल पर पहुंच गए। यात्रियों को समझा कर नीचे उतारा। रात 8.30 बजे मथुरा शटल आने के बाद यात्री उसमें बैठकर रवाना हुए। इसके बाद रेल अधिकारियों ने राहत की सांस ली। अधिकारियों के अनुसार यदि समय रहते सुरक्षाकर्मी नहीं आते तो यात्री तोड़फोड़ करने पर उतारू थे।

फरीदाबाद. ओल्ड फरीदाबाद रेलवे स्टेशन के पैनल पर लोगो के हंगामा के बाद पहुंचे जीआरपी व आरपीएफ के जवान।