• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • डाक्यूमेंट की जांच कराने के लिए काॅलेजों में रही स्टूडेंट्स की भीड़
--Advertisement--

डाक्यूमेंट की जांच कराने के लिए काॅलेजों में रही स्टूडेंट्स की भीड़

Faridabad News - छुट्‌टी के बाद सोमवार को शहर के कॉलेजो में तीसरी और चौथी प्रोविजनल सूची में आने वाले छात्र-छात्राओं के डाक्यूमेंट...

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2018, 02:05 AM IST
डाक्यूमेंट की जांच कराने के लिए काॅलेजों में रही स्टूडेंट्स की भीड़
छुट्‌टी के बाद सोमवार को शहर के कॉलेजो में तीसरी और चौथी प्रोविजनल सूची में आने वाले छात्र-छात्राओं के डाक्यूमेंट की जांच की गई। हायर एजूकेशन डिपार्टमेंट ने रविवार को अवकाश होने के चलते डाक्यूमेंट की जांच के लिए एक दिन और बढ़ा दिया है। मंगलवार को भी छात्र-छात्राएं डाक्यूमेंट जांच करा सकेंगे।

12 को आएगी दूसरी कटऑफ

हायर एजूकेशन डिपार्टमेंट ने शनिवार को तीसरी और चौथी प्रोविजनल लिस्ट जारी की थी। सुबह से लिस्ट का इंतजार कर रहे स्टूडेंट दोपहर होने तक घर लौट गए थे। इससे बहुत छात्र-छात्राओं के दस्तावेजों की जांच शनिवार को नहीं हो पाई थी। सोमवार शाम पांच बजे तक दस्तावेजों की जांच की गई। जांच प्रक्रिया पूरी होने के बाद 12 जुलाई को दूसरी कटऑफ सूची जारी की जाएगी। दूसरी कटऑफ के तहत कॉलेजों में 14 जुलाई तक दाखिले होंगे। इसके बाद 16 जुलाई से नए सत्र की शुरुआत होगी।

मिशन एडमिशन

छात्राें के पास अब अंतिम मौका

उच्चतर शिक्षा विभाग ने दाखिले के लिए आवेदन से वंचित रह गए छात्र एवं छात्राओं को अंतिम मौका दिया है। उच्चतर शिक्षा विभाग ने दाखिले के आवेदन के लिए पोर्टल खोल दिया है। आवेदन के लिए छात्र-छात्राएं अपने फॉर्म में एडीटिंग भी कर सकते हैं।


X
डाक्यूमेंट की जांच कराने के लिए काॅलेजों में रही स्टूडेंट्स की भीड़
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..