• Hindi News
  • Haryana
  • Faridabad
  • गुड़गांव और फरीदाबाद के बीच खेला गया पटौदी ट्रॉफी का मुकाबला ड्रा
--Advertisement--

गुड़गांव और फरीदाबाद के बीच खेला गया पटौदी ट्रॉफी का मुकाबला ड्रा

Faridabad News - गुड़गांव के टेरी मैदान पर चल रहे दो दिवसीय मैच में गुडगांव और फरीदाबाद के बीच खेले गए पटौदी ट्रॉफी का मुकाबला ड्रा...

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 02:05 AM IST
गुड़गांव और फरीदाबाद के बीच खेला गया पटौदी ट्रॉफी का मुकाबला ड्रा
गुड़गांव के टेरी मैदान पर चल रहे दो दिवसीय मैच में गुडगांव और फरीदाबाद के बीच खेले गए पटौदी ट्रॉफी का मुकाबला ड्रा रहा। इस मुकाबले में मेजबान टीम 232 रन से पीछे रही। फरीदाबाद की ओर से दीपक ने 113 रन बनाए। जबकि गुड़गांव की ओर से जयदीप भंभू ने चार विकेट ली। इस मुकाबले में फरीदाबाद की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

टीम ने पहली पारी में 90 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 389 रन बनाए। दीपक के अलावा राहुल यादव ने 78, प्रशांत वशिष्ठ ने 49, आकाश अंतिल ने 35 और धीरू सिंह ने 34 रन की पारी खेली।

गुड़गांव की ओर से जयदीप भंभू के अलावा दिवेश ने तीन, विकास उचित्रा और जतिन ने एक-एक विकेट लिया। गुड़गांव की टीम ने पहली पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 75 ओवर में 157 रन बनाएं।

बल्लेबाज अभिमन्यु ने 61, कपिल 40 और काेणार्क दलाल ने 19 रन बनाए। फरीदाबाद की ओर से अरुण चपराना, मनीष भाटी, अंकुर शर्मा, नवल किशोर और प्रशांत वशिष्ठ ने एक-एक और राहुल सिंह तेवतिया ने दो विकेट लिए।

दीपक ने बनाए 113 रन, वहीं राहुल यादव ने 78 रन का योगदान दिया। जयदीप भंभू ने चार विकेट झटके

X
गुड़गांव और फरीदाबाद के बीच खेला गया पटौदी ट्रॉफी का मुकाबला ड्रा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..