--Advertisement--

मानसून से पहले नालों की सफाई के आदेश

मानसून दस्तक देने काे है। इसलिए जलभराव की समस्या से निपटने को लेकर नगर निगम ने नालों की साफ सफाई का अभियान शुरू कर...

Danik Bhaskar | Jun 21, 2018, 02:05 AM IST
मानसून दस्तक देने काे है। इसलिए जलभराव की समस्या से निपटने को लेकर नगर निगम ने नालों की साफ सफाई का अभियान शुरू कर दिया है। बड़खल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने बुधवार को अधिकारियों के साथ जाकर क्षेत्र के मुख्य नालों की सफाई का जायजा लिया। उन्हें निर्देश दिए किए वह जल्द नालों की सफाई का कार्य पूरा करें।

मानसून से पहले करें नालों की सफाई

इस दौरान विधायक ने एसी नगर का नाला, दो नंबर का नाला, आउटर रोड नाला, एसजीएम नगर का बांध वाला नाला, 25 फुट रोड बी ब्लाक वाला नाला, नीलम पुल के दोनों तरफ से गुजरने वाले नाले, ऑडिटोरियम से लेकर मुल्ला होटल और मुल्ला होटल से प्याली चौक वाले नाले का निरीक्षण कर अधिकारियों से कहा कि वह मानसून से पूर्व ही इन नालों की सफाई कराएं। जिससे बरसात में लोगों को जलभराव की समस्या का सामना न करना पड़े।

कर्मियों से कहा कोताही बर्दाश्त नहीं

विधायक सीमा त्रिखा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह लक्कड़पुर नाले की सफाई के लिए विशेष अभियान चलाएं। साथ ही जो क्षेत्र के जो नाले टूटे व बदहाल हैं उनकी भी मरम्मत कर उन्हें दुरुस्त किया जाए। जिससे बरसात में लोगों को किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। इस मौके पर एसडीएम अजय चोपड़ा, एसई रमन शर्मा, एक्सईएन वीरेंद्र करदम, एसडीएम खेमचंद आदि मौजूद थे।