Hindi News »Haryana »Faridabad» पेपर स्प्रे भी नहीं आया बदमाशों के काम, पब्लिक की मदद से पकड़े गए लुटेरे

पेपर स्प्रे भी नहीं आया बदमाशों के काम, पब्लिक की मदद से पकड़े गए लुटेरे

अब बदमाश सड़क पर वारदात करने के लिए पेपर स्प्रे का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसी की एक घटना गोविंदपुरी इलाके में सामने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 25, 2018, 02:10 AM IST

अब बदमाश सड़क पर वारदात करने के लिए पेपर स्प्रे का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसी की एक घटना गोविंदपुरी इलाके में सामने आई है। यहां बाइक सवार बदमाश पेपर स्प्रे छिड़क ब्रिफकेस लूटकर फरार हो गए। हालांकि, वे ज्यादा दूर नहीं निकल सके और पब्लिक की मदद से कुछ देर बाद ही पकड़ में आ गए। पुलिस ने उनके पास से पेपर स्प्रे, गुलेल और बाइक बरामद की है।

पुलिस के मुताबिक 48 वर्षीय संजीव मित्रा सेक्टर-15 फरीदाबाद (हरियाणा) में रहते हैं। उनका एनआईआर कॉम्प्लेक्स जीके-4 में विज्ञापन का काम है। वह शनिवार शाम टवेरा कार से ऑफिस से घर लौट रहे थे। कार ड्राइवर सुरेश चला रहा था। कार तारा अपार्टमेंट और मस्जिदिया अस्पताल की रेड लाइट के पास पहुंची, तभी वहां से गुजर रहे बाइक सवार दो युवकों ने गाड़ी पंक्चर होने की बात कही। सुरेश ने कार रोक टायर चेक किए तो सही मिले। इस बीच एक बदमाश ने कार की पिछली सीट पर रखा ब्रिफकेस उठा लिया। यह देख संजीव ने उस बदमाश को पकड़ लिया। सड़क पर बदमाश और संजीव के बीच बैग छीनने को लेकर संघर्ष होने लगा, तभी बदमाश ने संजीव की आंख पर पेपर स्प्रे छिड़क दिया। इससे उन्हें आंख में जलन और सांस लेने में दिक्कत होने लगी। ब्रिफकेस पकड़ ढीली होते ही बदमाश बाइक लेकर भाग गए। इसके बाद कार ड्राइवर शोर मचाते हुए उनकी ओर भागा, बदमाश तुगलकाबाद एक्सटेंशन की ओर मुड़ गए थे, जिन्हें पब्लिक ने घेर लिया। इसी बीच वहां से गुजर रहे बीट स्टाफ ने बदमाश को काबू में किया। लुटेरों के पास से ब्रिफकेस मिल गया, उसमें जरूरी दस्तावेज थे। मामले की शिकायत पर पुलिस ने गोविंदपुरी थाने में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनसे पूछताछ कर गैंग में शामिल अन्य आरोपियों की जानकारी जुटाई जा रही है।

गोविंदपुरी इलाके का मामला, गुलेली भी मिली

आईटी कंपनी की मैनेजर से पड़ोसी ने छेड़छाड़

नोएडा| सेक्टर-76 स्थित एक सोसायटी में एक आईटी कंपनी की मैनेजर से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। युवती ने विरोध जताते पर आरोपी धक्का देकर भाग निकला। युवती ने कोतवाली सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएचओ अवनीश दीक्षित ने बताया कि युवती सेक्टर-76 की एक सोसायटी में रहती है। शुक्रवार रात उसके घर पड़ोस में रहने वाला पुनीत शर्मा पहुंचा। आरोप है कि दरवाजा खुलवाकर वह छेड़खानी करने लगा। महिला के विरोध करने पर आरोपित उन्हें धक्का देकर वहां से भाग निकला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Faridabad

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×