विज्ञापन

केंद्रों पर 24 घंटे शिकायतों की सुनवाई हो

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 01:45 PM IST

Faridabad News - लगातार बिजली के लंबे कट लगने की शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-17 स्थित अपने...

केंद्रों पर 24 घंटे शिकायतों की सुनवाई हो
  • comment
लगातार बिजली के लंबे कट लगने की शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर-17 स्थित अपने निवास पर दक्षिण हरियाणा विद्युत निगम व हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने जनता की शिकायतों को नजरअंदाज करने पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई। उन्होंने बिजली अधिकारियों को निर्देश दिए कि ओल्ड फरीदाबाद और नहर पार के इलाकों में लग रहे लंबे कट पर लगाम लगाते हुए तमाम जरूरी कदम उठाए जाएं। उन्होंने कहा कि नए ट्रांसफार्मर लगाने के काम को जल्द पूरा किया जाएं।

24 घंटे ऑन रखे अधिकारी अपने नंबर

गोयल ने कहा कि जनशिकायतों के लिए जो नंबर जारी किए गए हैं, वह 24 घंटे ऑन रहना चाहिए। साथ ही उद्योग मंत्री ने बिजली विभाग के अधिकारियों को नए नंबर जारी करने के भी आदेश दिए। उन्होंने कहा कि लगातार ऐसी शिकायतें आ रही थीं कि शिकायत केंद्र पर फोन उठते नहीं हैं। अधिकारी जवाब नहीं देते। ऐसे में पूरे दिन कंज्यूमर परेशान रहता है। इसलिए अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि शिकायत केंद्रों पर 24 घंटे शिकायतों की सुनवाई हो।

बिजली के लंबे कट लगने की शिकायतों पर मंत्री ने डीएचबीवीएन व एचवीपीएन अधिकारियों की बुलाई बैठक, कहा

फरीदाबाद. कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 17 स्थित अपने निवास पर दक्षिण हरियाणा विद्युत निगम और हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम के अधिकारियों के साथ मीटिंग करते हुए ।

शिकायतों की अनदेखी नहीं होगी बर्दाश्त

बैठक में उद्योग मंत्री ने ट्रांसफार्मर के चारों तरफ ग्रिल लगाने के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि जन शिकायतों की अनदेखी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। गर्मी और बरसात के मौसम में बिजली विभाग को अतिरिक्त सतर्कता बरतते हुए सभी जरूरी कदम उठाने होंगे। उन्होंने कहा कि फॉल्ट की शिकायतों पर निगम की टीम तुरंत कार्रवाई करे। जिससे कंज्यूमर को कोई परेशान न हो।

X
केंद्रों पर 24 घंटे शिकायतों की सुनवाई हो
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन