प्रतिबंधित पशु का मांस बेच रहे विक्रेता को पकड़ने गई पुलिस पर किया पथराव

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:15 AM IST

Faridabad News - हथीन उपमंडल के गुराकसर गांव में एक मांस विक्रेता के घर पुलिस ने छापा मारकर 62 किलोग्राम प्रतिबंधित मांस, छुरी,...

Palwal News - stolen stones made on police who were selling meat of restricted animal meat
हथीन उपमंडल के गुराकसर गांव में एक मांस विक्रेता के घर पुलिस ने छापा मारकर 62 किलोग्राम प्रतिबंधित मांस, छुरी, कुल्हाड़ी एवं तराजू-बाट आदि सामान बरामद किया है। मांस विक्रेता को उसके परिजनों ने छापा मारने पहुंची टीम पर पथराव कर छुड़ा लिया। पथराव में तीन लोग घायल हो गए हैं। इनमें एक गोरक्षक और दो पुलिसकर्मी शामिल हैं। गोरक्षक व श्रीराम युवा संगठन के अध्यक्ष अनिल कौशिक ने हथीन थाना पुलिस को मांस विक्रेता मुफीद उर्फ कल्ला व उसका पिता आस मोहम्मद तथा कल्ला की मां व प|ी के खिलाफ लिखित में शिकायत देकर मामला दर्ज कराया है।

पुलिस को दी अपनी शिकायत में अनिल ने बताया कि सुबह 5 बजे मुखबिर से सूचना मिली कि गुराकसर गांव में मुफीद उर्फ कल्ला पुत्र आस माेहम्मद उर्फ आसू व उसकी मां एवं प|ी सभी मिलकर घर में प्रतिबंधित पशु का मांस बेच रहे हैं। सूचना मिलने पर गोरक्षक कौशिक, बजरंग दल के संयोजक भारत भूषण शर्मा, विष्णु जांगड़ तथा शंकर पांचाल हथीन थाना पहुंचे और मामले की जानकारी दी। पुलिस ने छापा मारकर कल्ला के घर से प्रतिबंधित पशु का मांस बरामद किया। टीम ने जब कल्ला को काबू करना चाहा तो उसके परिजनों ने पथराव कर उसे छुड़ा लिया। पथराव में एक गोरक्षक शंकर पांचाल व दो पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

X
Palwal News - stolen stones made on police who were selling meat of restricted animal meat
COMMENT