अवैध शराब से भरी कार सहित चालक अरेस्ट,हुडदंग करते तीन लोग गिरफ्तार

Faridabad News - केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) पर सदर थाना पुलिस ने अंग्रेजी शराब से भरी एक कार को काबू कर चालक को गिरफ्तार किया है।...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Palwal News - three arrested including driver arrested car carrying illegal liquor
केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) पर सदर थाना पुलिस ने अंग्रेजी शराब से भरी एक कार को काबू कर चालक को गिरफ्तार किया है। वहीं, पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से तीन लोगों को शराब के नशे में सरेआम हुडदंग करते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जिला पुलिस प्रवक्ता मंजीत सिंह ने बताया कि सदर थाना पुलिस की टीम शुक्रवार की रात गश्त पर थी तभी मुखबिर ने सूचना दी कि एक कार में अवैध रूप से शराब भरकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। मुखबिर ने बताया कि कार कुछ देर में जोधपुर गांव के समीप केएमपी टोल प्लाजा के समीप से गुजरेगी। सूचना मिलते ही पुलिस ने नाकाबंदी शुरू कर दी तो कुछ देर बाद एक कार आती दिखाई दी। कार चालक पुलिस को देख वापस भागने लगा। पुलिस ने काबू कर चालक को हिरासत में ले लिया। तलाशी के दौरान कार से 180 बोतल अंग्रेजी शराब की बोतल बरामद कि गई।

पूछताछ में कार चालक ने अपना नाम अमित कुमार, निवासी मंगोपुर धर्म विहार बहादुरगढ़ बताया। वहीं, शहर थाना पुलिस ने माता वाला मोहल्ला निवासी रवि को हुडा सेक्टर-दो मोड़ व कैंप थाना पुलिस ने ढेर मोहल्ला निवासी पवन व आदर्श नगर निवासी दुग्गल को बस स्टैंड से सरेआम शराब के नशे में हुडदंग करते गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अवैध शराब से भरी गाड़ी व चालक को पकड़कर खड़े पुलिस कर्मी।

X
Palwal News - three arrested including driver arrested car carrying illegal liquor
COMMENT