• Hindi News
  • Haryana News
  • Fatehabad
  • पुलिस लाइन से सरिया चुराने वाला मुख्य आरोपी दिल्ली से काबू, दो दिन का रिमांड
--Advertisement--

पुलिस लाइन से सरिया चुराने वाला मुख्य आरोपी दिल्ली से काबू, दो दिन का रिमांड

पुलिस ने पुलिस लाइन से सरिया चोरी करने के मामले में मुख्य आरोपी सुरजीत को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
पुलिस ने पुलिस लाइन से सरिया चोरी करने के मामले में मुख्य आरोपी सुरजीत को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान ही पता चलेगा कि उसने चोरी के सरिये का क्या किया। सिटी एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया है कि गांव खाबड़ा कलां निवासी धर्मपाल ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसने पुलिस लाइन में पुलिस विभाग संबंधित कार्य ठेके पर लिया हुआ था।

इस दौरान सरिया काटने के लिए एक ठेकेदार सरजीत को ठेके पर दिया हुआ था। आरोप था कि पिछले वर्ष 21 जून 29 अगस्त के बीच में ठेकेदार ने अपने साथी मनीष, बंसी व सुरेश सहित मिलकर लाखों का सरिया एक ट्रैक्टर में डाल चोरी छिपे ले गए और उसे बेच दिया। इस बात के बारे में जब पता चला जब उन्हें सरिया कम मिला।

इस मामले को पुलिस को शिकायत दी गई। पुलिस को शिकायत मिलते ही मनीष, बंसी, सुरेश व सरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए मनीष, बंसी, सुरेश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया और उनसे कुछ चोरी किया सरिया बरामद भी कर लिया। इस मामले में मुख्य आरोपी सरजीत फरार चल रहा था, लेकिन सिटी पुलिस ने दिल्ली से मुख्य आरोपी सरजीत को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। रिमांड के दौरान ही चोरी हुए सरिए की बरामदगी की जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..