• Hindi News
  • Haryana
  • Fatehabad
  • कर्मचारियों का आरोप, एसई उन्हें नहीं देते समय, ठेकेदारों के काम सरकारी छुट्टी के दिन कर रहे
--Advertisement--

कर्मचारियों का आरोप, एसई उन्हें नहीं देते समय, ठेकेदारों के काम सरकारी छुट्टी के दिन कर रहे

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST

Fatehabad News - एएलएम से एलएम व एएसएसए से एसएसए की प्रमोशन न करने व अधीक्षक अभियंता फतेहाबाद के तानाशाही रवैये के खिलाफ बिजली...

कर्मचारियों का आरोप, एसई उन्हें नहीं देते समय, ठेकेदारों के काम सरकारी छुट्टी के दिन कर रहे
एएलएम से एलएम व एएसएसए से एसएसए की प्रमोशन न करने व अधीक्षक अभियंता फतेहाबाद के तानाशाही रवैये के खिलाफ बिजली कर्मचारियों ने ऑल हरियाणा पॉवर कारपोरेशन वर्कर यूनियन सर्कल फतेहाबाद के आह्वान पर 17वें दिन भी धरना जारी रखा।

धरने में बिजली कर्मचारियों ने भाग लिया और निगम मैनेजमेंट के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। धरने की अध्यक्षता सिटी सब यूनिट प्रधान सुरेश व संचालन सब यूनिट सचिव भैरा राम ने किया। कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि अगर समय रहते अधीक्षक अभियंता ने कर्मचारियों की समस्याओं को दूर नहीं किया तो आंदोलन को तेज कर सर्कल फतेहाबाद का कामकाज ठप किया जाएगा।

टोहाना यूनिट के सचिव व फतेहाबाद यूनिट के प्रधान अमित शर्मा ने कहा कि अधीक्षक अभियंता के पास एक तरफ कर्मचारियों की समस्याओं को हल करने का समय नहीं है लेकिन दूसरी तरफ सरकारी छुट्टी के दिन व शाम 5 बजे के बाद दफ्तर लगाकर ठेकेदारों के काम किए जा रहे हैं।

ठेकेदार की ओर से रीडिंग न ठीक तरीके से लेते हैं न ही बिल वितरण का काम ठीक से किया जा रहा है। इसके ठेकेदारों को समय पर पेमेंट करवाई जा रही है। साहूकारों पर लगे बिजली चोरी के जुर्माने को एकमुश्त न भरवाकर छूट दी जा रही है वहीं गरीब आदमी पर लगे बिजली चोरी के जुर्माने को एकमुश्त भरने का दबाव फतेहाबाद निगम मैनेजमेंट द्वारा बनाया जा रहा है।

बिजली पेंशनर्ज ने पेंशन वृद्धि पर सरकार का आभार जताया

टोहाना | हरियाणा बिजली पेंशनर्स वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक का आयोजन किया गया। दुर्गा धर्मशाला में प्रधान हंसराज नागपाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पेंशनर्स ने अपने सुख दुख सांझे किए तथा विचार विमर्श किया। उन्होंने जनवरी 2016 से पहले के सेवानिवृत्त कर्मचारियों की पेंशन वृद्धि किए जाने के लिए प्रदेश सरकार का आभार जताया। उन्होंने सरकार से मांग भी की कि लंबित मांगों मेडिकल भत्ता बढ़ाने, बिजली की फ्री यूनिट देने व पंजाब के समान वेतनमान में वृद्धि की जाए। बैठक में बलराज बराला, तेलू राम, रामकिशन, महादेव, जयपाल शर्मा, सुभाष चंद, जंग सिंह, मनोहर लाल झा, कुलवंत सिंह, सुंदरदास, मनफूल सिंह व रामकुमार आदि मौजूद थे।

फतेहाबाद। धरने के दौरान नारेबाजी करते हुए बिजली कर्मचारी।

X
कर्मचारियों का आरोप, एसई उन्हें नहीं देते समय, ठेकेदारों के काम सरकारी छुट्टी के दिन कर रहे
Astrology

Recommended

Click to listen..