• Hindi News
  • Haryana
  • Fatehabad
  • बीबो इंदौरा कांग्रेस की महिला प्रदेश महासचिव व कोमल बिश्नोई बनीं सचिव
विज्ञापन

बीबो इंदौरा कांग्रेस की महिला प्रदेश महासचिव व कोमल बिश्नोई बनीं सचिव

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST

Fatehabad News - कांग्रेस नेत्री बीबो इंदौरा को महिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश महासचिव जबकि सिरसा की कोमल बिश्नोई को सचिव नियुक्त...

बीबो इंदौरा कांग्रेस की महिला प्रदेश महासचिव व कोमल बिश्नोई बनीं सचिव
  • comment
कांग्रेस नेत्री बीबो इंदौरा को महिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश महासचिव जबकि सिरसा की कोमल बिश्नोई को सचिव नियुक्त किया है। दिल्ली से लौटकर फतेहाबाद के लोक निर्माण विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीबो इंदौरा ने महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्षा सुष्मिता देव, हरियाणा प्रभारी नीतू वर्मा, प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान का आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है बल्कि सभी नेता अपने स्तर पर कांग्रेस को आगे बढ़ाने के लिए काम करते है। पार्टी हाई कमान सोनिया गांधी व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में मजबूत स्थिति में है। कांग्रेस नेत्री ने कहा कि जिला परिषद चुनाव में उन पर अनपढ़ होने पर आरोप लगाकर एफआईआर दर्ज करवा दी गई लेकिन 29 मार्च 2017 को जांच में उन्हें क्लीन चिट मिल गई। वे वकील है और अनपढ़ होने के आरोप लगाकर महिलाओं का अपमान किया गया है।

जिला पार्षद बीबो इंदौरा ने पत्रकार वार्ता में कहा कि जिला परिषद में भाजपा समर्थित कई उम्मीदवार अनपढ़ है जो सत्ता का लाभ उठाने के लिए फर्जी डीएमसी लिये हुए है। इसको लेकर वे जल्द ही खुलासा करेंगी। वहीं 15 जून 2017 को गांव कमाना में 15 साल की बच्ची से अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म के बाद हत्या मामले में प्रशासन इस मामले में कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पा रहा है। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष संजय लालवास, डाॅ.लाभ सिंह, करतार सिंह, मुख्त्यार सिंह, गुरदयाल सिंह, इकबाल सिंह, सोहन सिंह आदि मौजूद थे।

पत्रकार वार्ता में बोलीं-जिला परिषद में फर्जी डीएमसी वाले पार्षदों का जल्द करुंगी खुलासा

X
बीबो इंदौरा कांग्रेस की महिला प्रदेश महासचिव व कोमल बिश्नोई बनीं सचिव
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें