फतेहाबाद

  • Hindi News
  • Haryana News
  • Fatehabad
  • शादी के बाद टेंट के बर्तनों को लेकर रिसोर्ट मालिक व मैनेजर ने लड़के वालों पर किया हमला, 3 घायल
--Advertisement--

शादी के बाद टेंट के बर्तनों को लेकर रिसोर्ट मालिक व मैनेजर ने लड़के वालों पर किया हमला, 3 घायल

गांव सनियाना के पास एक रिसोर्ट में लड़के की शादी का कार्यक्रम पूरा होने के बाद टेंट के बर्तनों को लेकर रिसोर्ट...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:10 AM IST
गांव सनियाना के पास एक रिसोर्ट में लड़के की शादी का कार्यक्रम पूरा होने के बाद टेंट के बर्तनों को लेकर रिसोर्ट मालिक ने मैनेजर व अन्य 15- 20 लोगों के साथ मिलकर लड़के वालों के परिजनों पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में तीन लोग घायल हो गए। घायलों को पहले भूना के सामुदायिक अस्पताल में लाया गया।

जहां उनकी हालत को देखते हुए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल के लिए रेफर किया। जहां घायलों की हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद अग्रोहा रेफर कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। सनियाना निवासी सुनील ने बताया है कि उनके यहां लड़के की शादी समारोह के लिए गांव के समीप ही बने पैलेस को बुक किया हुआ था।

बुधवार देर शाम लड़के की शादी का कार्यक्रम होने के बाद सुनील, गुरप्रीत, मीठू रिसोर्ट के बर्तन व अन्य सामान को ट्रैक्टर में लोड करवा दिया। आरोप है कि इस दौरान रिर्सोट मालिक ने कहा कि वह टेंट के बर्तन गिनवा दें। इस दौरान इन्होंने कहा कि वह ट्रैक्टर पर चढ़कर सामान गिन सकते हैं। सामान पूरा है। आरोप है कि इस दौरान रिसोर्ट मालिक ने कहा कि टेंट के बर्तनों को वह ट्रैक्टर से उतारकर गिनवाएं। जब उक्त लोगों ने कहा कि वह ट्रैक्टर पर चढ़कर सामान गिन सकते हैं। इस बात को लेकर रिसोर्ट मालिक ने उक्त लोगों से गाली-गलौच करते हुए मारपीट करना शुरू कर दी।

आरोप है कि रिसोर्ट मालिक ने मैनेजर, उसकी प|ी, लड़की व रिसोर्ट में काम करने वाले 15- 20 अन्य लोगों को बुला लिया और उन सभी ने मिलकर पहले पीटा। फिर इसी दौरान किसी तेजधार हथियार से उन पर हमला कर दिया। हमले में सुनील, गुरप्रीत, मीठू गंभीर रुप से घायल हो गए। आरोप यह भी है कि हमलावरों ने सुनील की सोने की चैन व शगुन जिस बैग में डाला हुआ था वह भी छीनकर ले गए जिसमें करीब 10 हजार रुपये थे। उपरोक्त मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

X
Click to listen..