--Advertisement--

ललित को डीजीपी व आईजी ने किया सम्मानित

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:10 AM IST

Fatehabad News - अंबाला के डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल में हुई हरियाणा राज्यस्तरीय सड़क सुरक्षा प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के सफल...

ललित को डीजीपी व आईजी ने किया सम्मानित
अंबाला के डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल में हुई हरियाणा राज्यस्तरीय सड़क सुरक्षा प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के सफल आयोजन में विशेष व सराहनीय योगदान देने पर भारत विकास परिषद हरियाणा पश्चिम प्रांत के प्रांतीय संयोजक ललित चोपड़ा को पुलिस विभाग की ओर से डीजीपी बीएस संधु व आईजी ट्रैफिक संजय कुमार ने प्रशस्ति पत्र व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस समारोह के मुख्यातिथि प्रदेश के परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार थे। जनवरी माह में ट्रेफिक व सड़क सुरक्षा समारोह में सहयोग के लिए ललित चोपड़ा को पुलिस विभाग द्वारा अभी तक छह बार सम्मानित किया जा चुका है।

हरियाणा में सड़क सुरक्षा के तहत आयोजित करवाई गई प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिताओं के प्रश्नमंच का आयोजन व इससे संबंधित पूरी व्यवस्था के लिए पुलिस विभाग ने क्विज मास्टर के रूप में ललित चोपड़ा व उनकी टीम के शिव कुमार, राजेश कुमार व पुनीत नारंग का चयन किया था। हाल ही में सड़क सुरक्षा व अन्य सामाजिक गतिविधियों में योगदान के लिए ललित चोपड़ा को गणतंत्र दिवस समारोह में भी सम्मानित किया गया था। इसी दिन पंचकूला में वूमेन पावर सोसाइटी द्वारा पंचकूला में राष्ट्रीय स्वर्णिम हिंद अवार्ड से भी उनको नवाजा गया था। ललित चोपड़ा ने सभी सम्मान व पुरस्कारों को सामाजिक संस्था भारत विकास परिषद को समर्पित किया।

X
ललित को डीजीपी व आईजी ने किया सम्मानित
Astrology

Recommended

Click to listen..