• Hindi News
  • Haryana
  • Fatehabad
  • गांव के विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी: बराला
--Advertisement--

गांव के विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी: बराला

Fatehabad News - समैण में एक कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला। भास्कर न्यूज | टोहाना गांव...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
गांव के विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी: बराला
समैण में एक कार्यक्रम में ग्रामीणों को संबोधित करते प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।

भास्कर न्यूज | टोहाना

गांव समैण को अर्बन योजना के तहत क्लस्टर घोषित किया हुआ है। जिसमें 120 करोड़ रुपए विकास कार्यों के लिए खर्च किए जाएंगे और गांव में विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं रहेगी। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। गांव पहुंचने पर ग्रामीणों ने बराला का भव्य स्वागत किया।

बराला ने कहा कि वैसे तो किसी भी गांव में विकास कार्यों की कमी नहीं रहेगी लेकिन गांव समैण को विशेष रूप से क्लस्टर घोषित करवाया गया है जिसके तहत 120 करोड़ रुपयों से गांवों का कायाकल्प होगा। उन्होंने कहा कि ग्रामीण निसंकोच गांव की समस्याएं बताएं क्योंकि आपके सुझाव से ही गांव का विकास करवाया जाएगा। बराला ने कहा कि पिछली सरकारों में बंदर बांट की नीति से काम किया जाता था और क्षेत्र में विकास के मामले में भेदभाव किया जाता था। आज हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर की अगुवाई में पूरे प्रदेश में समान रूप से विकास कार्य हो रहे हैं। इस अवसर पर बीईओ बलवान गिल, मार्किट कमेटी चेयरमैन रिंकू मान, राजेश शर्मा, महेंद्र शर्मा, वीरभान, जीता राम, महावीर, रामफल, मनवीर गिल, कृष्ण नैन, उमेद मुंड, बलवंत गिल, रणधीर व डॉ. सुभाष आदि मौजूद थे।

X
गांव के विकास के लिए धन की कमी नहीं आएगी: बराला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..