• Home
  • Haryana News
  • Fatehabad
  • टैंकर की साइड लगने से थ्री व्हीलर पलटा, महिला की मौत
--Advertisement--

टैंकर की साइड लगने से थ्री व्हीलर पलटा, महिला की मौत

गांव अहरवां में शनिवार सुबह गैस टैंकर की साइड लगने से थ्री व्हीलर पलट गया। हादसे में गांव अहरवां निवासी 35 वर्षीय...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:15 AM IST
गांव अहरवां में शनिवार सुबह गैस टैंकर की साइड लगने से थ्री व्हीलर पलट गया। हादसे में गांव अहरवां निवासी 35 वर्षीय परविंद्र कौर की मौत हो गई, जबकि अहरवां के ही थ्री व्हीलर चालक दर्शन सिंह, सोनू, कुलबीर व रानी कौर घायल हो गए। घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

गांव अहरवां निवासी घायल सोनू, कुलबीर व रानी ने बताया कि वे विवाह शादियों में खाना बनाने का काम करते हैं। शनिवार सुबह वे गांव के थ्री व्हीलर चालक दर्शन सिंह थ्री व्हीलर में गांव से भट्टू जा रहे थे। तभी गांव के बस स्टैंड पर झाड़ साहिब जाने के लिए गांव की परविंद्र कौर मिल गई। जैसे ही वे गांव से बाहर निकले तो सामने से गैस टैंकर आ रहा था। तभी साइड लगने से चालक दर्शन सिंह संतुलन खो बैठा और साइड लगने से थ्री व्हीलर पास के खेत में जा पलटा। हादसे में परविंद्र कौर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वे चारों घायल हो गए। हादसे के बाद गैस टैंकर चालक मौके से भाग गया। गैस टैंकर काफी तेज गति में था। घटना के बाद उसने टैंकर को नहीं रोका। आसपास खेतों में काम कर रहे किसानों व राहगीरों ने उन्हें संभाला और अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक परविंद्र कौर के शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मृतका के दो बच्चे हैं।

बस आने में देरी होने के कारण ऑटो में चढ़ गई थी परविंद्र कौर

परिजनों ने बताया कि परविंद्र कौर झाड़ साहिब जाने के लिए घर से गई थी। बस स्टैंड पर कई देर तक वह बस का इंतजार करती रही, लेकिन बस नहीं आई। तभी गांव का एक ऑटो आ गया और वह भी उसमें सवार हो गई। कुछ ही दूरी बाद वह हादसे का शिकार हो गई। ग्रामीणों ने गांव से गुजरने वाले तेज गति गैस टैंकरों पर रोक लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि नेशनल हाइवे उनके गांव के बीच से गुजरता है। 24 घंटों के दौरान करीब 2 हजार टेंकरों का आवागमन होता है और ये टेंकर काफी तेज गति से निकलते हैं। हादसे के बाद ये रुकते भी नहीं। प्रशासन या तो इनके रूट बदले या फिर इनकी स्पीड कंट्रोल करवाई जाए।