--Advertisement--

धरने की तैयारियों को लेकर माकपा की बैठक

Fatehabad News - बीघड़ रोड स्थित भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माक्र्सवादी) के कार्यालय शहीद उधम सिंह भवन में 2 अप्रैल को उपायुक्त...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:15 AM IST
धरने की तैयारियों को लेकर माकपा की बैठक
बीघड़ रोड स्थित भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माक्र्सवादी) के कार्यालय शहीद उधम सिंह भवन में 2 अप्रैल को उपायुक्त कार्यालय पर प्रस्तावित रने की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। कामरेड राम सिंह एडवोकेट की अध्यक्षता में हुई तहसील कमेटी की मीटिंग में 2 अप्रैल को राज्य कमेटी के आह्वान पर स्थानीय मुद्दों को लेकर दिए जाने धरने की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

तहसील सचिव कामरेड विष्णुदत्त ने मीटिंग में उपस्थित सदस्यों को बताया कि जहां फतेहाबाद के सामान्य अस्पताल में बुनियादी स्वास्थ्य सुविधाओं, मशीनों, दवाइयों आदि का अभाव है वहीं निजी अस्पतालों द्वारा आम जनता की गाढी कमाई पर डाका डाला जा रहा है। सरसों व अन्य फसलों के लाभकारी भाव न देकर किसानों को लूटा जा रहा है। इन मुद्दों पर आमजन को साथ लेते हुए 2 अप्रैल को उपायुक्त कार्यालय के समक्ष धरना देने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया गया। इस मीटिंग में का. बेगराज, का. विजय जाखड़, का. राजकुमार निराणिया, का. रामनिवास व का. शाहनवाज उपस्थित रहे।

X
धरने की तैयारियों को लेकर माकपा की बैठक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..