• Home
  • Haryana News
  • Fatehabad
  • अपैक्स प्रबंधन कमेटी ने जीता फ्रेंडली क्रिकेट मैच
--Advertisement--

अपैक्स प्रबंधन कमेटी ने जीता फ्रेंडली क्रिकेट मैच

अपैक्स क्रिकेट अकेडमी द्वारा टी 20 फ्रेंडली क्रिकेट मैच करवाया गया। अपैक्स स्कूल प्रबंधन कमेटी और स्टूडेंट की टीम...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 03:15 AM IST
अपैक्स क्रिकेट अकेडमी द्वारा टी 20 फ्रेंडली क्रिकेट मैच करवाया गया। अपैक्स स्कूल प्रबंधन कमेटी और स्टूडेंट की टीम में आयोजित मैच में अव्वल प्रदर्शन करते हुए स्कूल प्रबंधन कमेटी की टीम ने मात्र 14 ओवर में ये मैच 6 विकेट से जीत लिया। अपैक्स प्रबंधन कमेटी की टीम की कप्तानी अंशुल चराईपौत्रा ने की जबकि स्टूडेंट टीम की कप्तानी विष्णु गोदारा ने की। मैच शुरु होने से पहले टॉस करवाया गया।

टॉस स्टूडेंट टीम ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करते हुए स्टूडेंट टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 143 रन बनाए। पारस ज्याणी ने सर्वाधिक 33 रन बनाए और अनमोल नारंग ने 29 रन बनाए। प्रबंधन टीम की तरफ से अच्छी बालिंग करते हुए अमित मक्कड़ ने 2 और अरुण, कृष्ण और गौरीशंकर ने 1-1 विकेट लिया। 143 रन का पीछा करने उतरी अपैक्स प्रबंधन टीम की तरफ से पारस कंबोज ने आतिशी पारी खेलते हुए 19 बाल पर 44 रन बनाए जबकि उनका साथ देते हुए कृष्ण तनेजा ने 21 बाल पर 38 रन बनाए।

चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए टीम के कप्तान अंशुल चराईपौत्रा ने कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 18 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलवाई। कप्तान का साथ टीम के रिंकू गिल ने बखूबी निभाया और 14 रन का योगदान दिया। अपैक्स प्रबंधन टीम ने मात्र 14 ओवर में 4 विकेट खोकर जीत हासिल कर ली। अपैक्स स्टूडेंट टीम की तरफ से रोहित सैनी ने 2 व सिद्धार्थ लोहचब और अनमोल नारंग ने 1-1 विकेट हासिल किया।