पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Tohana News Haryana News 20 More Students In Ig College Pcr Also Deployed

आईजी कॉलेज में 20 प्रतिशत अधिक पहुंचे विद्यार्थी, पीसीआर भी रही तैनात

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
इंदिरा गांधी राजकीय महाविद्यालय में सोमवार को हुए पूर्व छात्र गुरदीप उर्फ दीपू के मर्डर के बाद धीरे धीरे महाविद्यालय की गतिविधियां पटरी पर लौट रही हैं। बुधवार को महाविद्यालय में मंगलवार की अपेक्षा करीब 20 प्रतिशत अधिक विद्यार्थी पहुंचे तथा सभा कक्षाएं सुचारू रूप से चली। वहीं किसी भी प्रकार की स्थिति से निपटने तथा विद्यार्थियों में सुरक्षा भावना बनाए रखने के लिए पुलिस की दो पीसीआर भी दिनभर तैनात रही।

जिससे विद्यार्थी बेखौफ महाविद्यालय में आए। पहचान पत्र की जांच कर दिया प्रवेश घटना के तीसरे दिन भी महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा कॉलेज के मुख्य गेट पर जहां विद्यार्थियों के पहचान पत्र की जांच कर उन्हें प्रवेश दिया गया वहीं प्रिंसिपल डॉ. राजेश सैनी व स्टाफ ने कॉलेज में कई राउंड लगा कर हर तरह की गतिविधि पर नजर रखी। प्रिंसिपल डॉ. राजेश सैनी ने बताया कि बुधवार को करीब 15 से 20 प्रतिशत अधिक बच्चे कॉलेज में पहुंचे और उन्होंने नियमित रूप से अपनी कक्षाओं में शिक्षा ग्रहण की। उन्होंने कहा कि समय के साथ साथ और सुरक्षा के कड़े प्रबंध को देखते हुए विद्यार्थियों में सुरक्षा की भावना का विकास हो रहा है। दूसरी ओर पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश जारी रही लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लगा। थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि गुरदीप के हत्यारोपियों की तलाश के लिए चार टीमें जुटी हुई हैं। बता दें कि सोमवार सुबह करीब 11 बजे तीन युवकों ने जिला जींद के गांव कालवन निवासी कॉलेज के पूर्व छात्र 24 वर्षीय गुरदीप उर्फ दीपू की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई प्रविंद्र की शिकायत पर जिला कैथल के गांव शेरगढ़ निवासी व टोहाना प्रवासी राहुल बॉक्सर तथा धमतान साहब निवासी संदीप बॉक्सर सहित एक अन्य के खिलाफ हत्या व ऑम्र्ज एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी थी।

खबरें और भी हैं...