एसीएस पीकेदास से मिला सलाह का प्रतिनिधिमंडल

Fatehabad News - स्कूल लैक्चरार एसोसिएशन हरियाणा का एक प्रतिनिधमंडल एसीएस पीके दास से मिला। प्रतिनिधिमंडल की एसीएस पीके दास से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:30 AM IST
Fatehabad News - haryana news a delegation of advice from acs pkdas
स्कूल लैक्चरार एसोसिएशन हरियाणा का एक प्रतिनिधमंडल एसीएस पीके दास से मिला। प्रतिनिधिमंडल की एसीएस पीके दास से मांगों को लेकर करीब 45 मिनट तक विस्तार से चर्चा हुई।

इस बारे जानकारी देते हुए सलाह के राज्य मीडिया प्रभारी गुरदीप सैनी ने बताया कि बातचीत के दौरान ट्रांसफर ड्राइव में 3 साल से कम वालों को मौका देने, ट्रांसफर से पहले प्रिंसिपल पद पर पदोन्नति सहित कई मांगों पर सहमति बनी। सैनी ने बताया कि प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व राज्य प्रधान राजकुमार शर्मा ने किया। ट्रांसफर ड्राइव से पहले लैक्चरर की वरिष्ठता सूची जल्द से जल्द ठीक करकेे प्रिंसिपल की पदोन्नति सूची शीघ्र जारी की जाएगी और पदोन्नति सूची जारी करने के बाद पहले ट्रांसफर ड्राइव पोर्टल में प्रिंसिपल, लैक्चरार, मास्टर वर्ग व प्राथमिक शिक्षक वर्ग की वरिष्ठता के अनुसार ट्रांसफर की जाएगी।

शिक्षा का हो रहा है निजीकरण : प्रो. सिंह

रतिया।
हरियाणा छात्र यूनियन द्वारा गुरुवार को किसान रेस्ट हाउस में सेमीनार का आयोजन किया गया। मुख्यवक्ता के तौर पर प्रो. सज्जन सिंह चंडीगढ़ व दिल्ली की जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी के छात्र नेता सूरज कुमार केरला, शहीद भगत सिंह नौजवान सभा के प्रदेशाध्यक्ष मनदीप नथवान शामिल हुए। अध्यक्षता रवि रतिया व संचालन परविंद्र अलीका ने किया। सेमीनार में छात्रों की समस्याओं को लेकर चर्चा की गई। चर्चा के साथ देश की वर्तमान परिस्थितियों में छात्रों की भूमिका विषय पर भी चर्चा की। मुख्य वक्ता प्रो. सज्जन सिंह ने कहा कि सरकार की गलत नितियों के कारण आज शिक्षा आम आदमी से दूर हो रही है। शिक्षा का निजीकरण व व्यापारीकरण हो रहा है। इस मौके पर मनदीप नथवान, परविंद्र अलीका, सुखचैन रत्ताखेड़ा ने भी शिक्षा पर चर्चा की।

X
Fatehabad News - haryana news a delegation of advice from acs pkdas
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना