मढ़ के सरपंच पर लगाया पंचायती जमीन पर कब्जे करवाने का आरोप

Fatehabad News - रतिया के गांव मढ़ के सरपंच पर गांव की पंचायती जमीन पर कब्जा करने, अपने चहेतों को प्लाट देने तथा घग्गर नदी की मिट्टी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:35 AM IST
Fatehabad News - haryana news allegations of possession of panchayati land imposed on sarpanch of mulk
रतिया के गांव मढ़ के सरपंच पर गांव की पंचायती जमीन पर कब्जा करने, अपने चहेतों को प्लाट देने तथा घग्गर नदी की मिट्टी बेचने के आरोप लगे हैं। इस संबंध में गांव के ही ओमप्रकाश ने सीएम को शिकायत कर सरपंच के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सीएम मनोहर लाल खट्टर को भेजी गई शिकायत में ओमप्रकाश ने बताया कि जमीन ग्राम पंचायत की है। भूमि पर सरपंच महेश कुमार ने करीब 200 परिवारों का कब्जा करवाया हुआ है तथा वह उन परिवारों के लिए नियमों के विरूद्ध गलियों का निर्माण करवा रहा है। शिकायतकर्ता के अनुसार सरपंच महेश कुमार गांव के पास निकलने वाली घग्घर नदी की मिट्टी को ईंट भट्ठों को बेचने का आरोप भी है। । ओमप्रकाश ने बताया कि सरकार द्वारा गरीबों को 100- 100 गज के प्लाट देने का वायदा किया था सरकार ने वादे अनुसार प्लाट पंचायतों को दिए भी ,लेकिन सरपंच ने अपने चहेतों को वह प्लाट बांट दिए।

आरोप निराधार :सरपंच

सरपंच महेश ने कहा कि सभी आरोप निराधार हैं, शिकायतकर्ता ने खूद जमीन पर कब्जा किया हुआ है। उसका कब्जा न छुड़वाया जाए इसलिए वही झूठी शिकायतों कर रहा है। मैने किसी भी चहेते को प्लाट नहीं दिए।

X
Fatehabad News - haryana news allegations of possession of panchayati land imposed on sarpanch of mulk
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना